सागर में सब इंजीनियर 25 हजार की रिश्वत लेते पकड़ाया, बिलों के भुगतान के एवज में मांगे थे पैसे

author-image
Vijay Choudhary
एडिट
New Update
सागर में सब इंजीनियर 25 हजार की रिश्वत लेते पकड़ाया, बिलों के भुगतान के एवज में मांगे थे पैसे

रमन अग्रवाल, SAGAR. मध्यप्रदेश की सागर लोकायुक्त पुलिस नगर पालिका मकरोनिया के उपयंत्री और ठेकेदार को  25 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। आवेदक ठेकेदार मनीष स्वामी से बिलों के भुगतान के एवज में रिश्वत की मांगी गई थी। जिसकी शिकायत आवेदक ने लोकायुक्त एसपी से की थी। जिस पर कार्रवाई करते हुए शिकायत की जांच के बाद ट्रैप कर लोकायुक्त ने कार्रवाई को अंजाम दिया।





उपयंत्री और ठेकेदार गिरफ्तार





मकरोनिया नगर पालिका के उपयंत्री आकाश राठौर और ठेकेदार हेमंत बौद्ध को पुलिस ने 25 हजार की रिश्वत लेते हुए पकड़ा। इस मामले में नगर पालिका का सहायक यंत्री देवेंद्र धाकड़ भी  आरोपी है। जिसका इस मामले में शामिल होना पाया गया है। 





यह खबर भी पढ़िए





भोपाल में लोकायुक्‍त के हत्थे चढ़ा घूसखोर इंजीनियर, 25 हजार रुपये रिश्‍वत लेते रंगेहाथ धराया





मौके पर नहीं मिला सहायक यंत्री





जानकारी अनुसार, सहायक यंत्री धाकड़ बाहर गया है ,जिसके चलते टीम उसे नहीं पकड़ पाई है। वहीं उसकी वापसी के बाद टीम उसे हिरासत में लेगी। फिलहाल पुलिस पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ आगे की कार्रवाई में जुटी है। मामले के संबंध मं सागर लोकायुक्त निरीक्षक अभिषेक वर्मा ने पूरी जानकारी दी।



MP News एमपी न्यूज Action of Lokayukta Sagar Deputy Engineer arrested Sagar Deputy Engineer caught taking bribe Sagar Lokayukta caught bribe officer Sagar सागर में लोकायुक्त  की कार्रवाई सागर में उपयंत्री गिरफ्तारी सागर में उपयंत्री रिश्वत लेते पकड़ाया सागर में लोकायुक्त ने रिश्वत अधिकारी को पकड़ा