सागर में कोबरा के साथ रजाई में सोता रहा युवक, कुछ चिकना लगने पर हड़बड़ा कर भागा

author-image
Vijay Choudhary
एडिट
New Update
सागर में कोबरा के साथ रजाई में सोता रहा युवक, कुछ चिकना लगने पर हड़बड़ा कर भागा

रमन अग्रवाल, SAGAR. सागर में एक युवक रात में कोबरा सांप के साथ सोता रहा। युवक को सोत समय कुछ गुलगुला और चिकना लगा तो उसने रजाई उठाई तो उसकी आंखे खुली की खुली रह गई। उसने देखा कि रजाई में करीब 6 फीट लंबा कोबरा सांप है। जिसे देखकर युवक के रोंगटे खड़े हो गए। युवक ने बिना देरी के सांप को रजाई के साथ पलंग से नीचे फेंक दिया। इसके बाद सांप फुसकारता रहा। युवक दौड़ लगाकर कमरे से बाहर आ गया। घटनाक्रम के बाद युवक सुरक्षित है।





कमरे को बंदकर बाहर भागा युवक





पूरा मामला सागर के सिरोंजा का है। यहां पेट्रोल पंप के पास हरगोविंद प्रजापति निवासी मगरधा किराए के मकान में रहता है। सोमवार रात को वो अपने कमरे में सोया था। तभी सांप घुस गया। सांप देखकर वह रूम से बाहर आ गया और कमरे को बाहर से बंद कर दिया। जिसके बाद सांप सुबह तक कमरे में रजाई के नीचे ही बैठा रहा। जिसके बाद स्नेक कैचर अकील बाबा को सूचना दी। अकील ने मौके पर पहुंचकर सांप का रेस्क्यू शुरू किया और सांप को पकड़ लिया। सांप को सुरक्षित जंगल में छोड़ा गया है।





युवक ने बताई आपबीती...





हरगोविंद प्रजापति ने बताया कि वह ज्ञानसागर कॉलेज की कैंटीन में काम करता है। सिरोंजा में वो किराए का कमरा लेकर रहता है। उसने रूम की साफ-सफाई भी की थी, तब उसे कुछ नहीं दिखा। लेकिन जब वो सोया तो उसे रात में बिस्तर पर कुछ गुलगुला महसूस हुआ। तो तुरंत रजाई उठाई तो उसकी आंखे फटी की फटी रह गईं, उसने बिना देर किए रजाई के साथ सांप को पलंग से नीचे फेंक दिया। सांप फन उठाकर फुफकारता रहा। करीब 15 मिनट बाद सांप शांत हुआ तब युवक भागकर बाहर निकला और कमरे को बाहर से बंद कर दिया। इसके बाद स्नेक कैचर को सांप की सूचना दी गई तब उन्होंने सुबर पहुंचकर सांप का रेस्क्यू किया औऱ उसे जंगल में छोड़ दिया।





सांप के काटने से युवक की हो सकती थी मौत





स्नेक कैचर अकील बाबा ने बताया कि सूचना पर सिरोंजा पहुंचा तो कमरे में रजाई के नीचे सांप था। उसे रेस्क्यू कर पकड़ा। सांप करीब 6 फीट लंबा था जो कोबरा प्रजाति का था। सांप अगर युवक को डंस लेता तो उसकी जान भी जा सकती थी। सांप को सुरक्षित जंगल में छोड़ दिया गया है।





वीडियो देखें - 







MP News एमपी न्यूज Viral News Sagar Young man sleeping with cobra cobra snake in bed Cobra Snake recue death due to snake bite सागर में कोबरा के साथ सोता रहा युवक बिस्तर में कोबरा सांप कोबरा का रेस्क्यू