सतना में जिंदा जलाने की कोशिश! पुलिसकर्मी ने युवक पर पेट्रोल डालकर जलाया हाथ, एसपी ने दिए जांच के आदेश

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
सतना में जिंदा जलाने की कोशिश! पुलिसकर्मी ने युवक पर पेट्रोल डालकर जलाया हाथ, एसपी ने दिए जांच के आदेश

SATNA. सतना जिले के उचेहरा थाना में पदस्थ पुलिसकर्मी उदयराज सिंह पर पेट्रोल डालकर युवक का हाथ जलाने का आरोप लगा है। युवक झुलसा हाथ लेकर एसपी ऑफिस पहुंचा। पीड़ित ने एसपी से कार्रवाई की गुहार लगाई। वहीं, एसपी ने एसडीओपी नागौद को जांच के आदेश दिए है ।



युवक को जिंदा जलाने की कोशिश



सतना जिले के उचेहरा वार्ड नंबर 6 के निवासी सतीश ताम्रकार ने पुलिस प्रताड़ना का गंभीर आरोप लगाया है। युवक ने उचेहरा में पदस्थ हेड कॉन्स्टेबल उदयराज सिंह पर जिंदा जलाने की कोशिश का आरोप लगाया है। पुलिस की इस हरकत से इलाके में सनसनी फैल गई है। जानकारी के मुताबिक, युवक 21 नवंबर की दोपहर अपने दोस्त के साथ बैठा था। इसी दौरान उदयराज वहां आया और उसे उठा ले गया। उदयराज युवक को सुनसान जगह ले गया। वहां उसने पहले युवक के साथ मारपीट की और फिर बाइक से पेट्रोल निकालकर उसके हाथों पर फेंका, उसे आग के हवाले कर दिया। 



ये खबर भी पढ़ें....








एसपी ने दिए जांच के आदेश



पीड़ित इस मामले की रिपोर्ट दर्ज करवाने उचेहरा थाना पहुंचा, लेकिन वहां पर किसी ने भी रिपोर्ट नहीं लिखी। इसके बाद वह सीधे एसपी से इस मामले की शिकायत करने पहुंचा। पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच के आदेश दिए है। एसडीओपी नागौद को जांच का जिम्मा शौंपा गया है।  



पीड़ित ने किया था अपने माता-पिता पर जानलेवा हमला



बताया जा रहा है कि युवक शातिर अपराधी है। उचेहरा थाने में उसके खिलाफ मारपीट और आर्म एक्ट के मामले दर्ज है। कुछ महीने पहले ही युवक ने अपने माता-पिता पर जानलेवा हमला किया था। हेड कॉन्स्टेबल उदयराज ने ही उसे इस मामले में गिरफ्तार किया था। जमानत पर छूटने के बाद युवक ने उदयराज के खिलाफ गंभीर आरोप लगाकर सनसनी फैला दी। 


MP News एमपी न्यूज Satna Allegations on policeman policeman tried burn man policeman burned man by pouring petrol सतना में पुलिसकर्मी पर आरोप पुलिसकर्मा ने युवक को जलाने की कोशिश पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश