ग्वालियर पहुंचे सिंधिया ने नेता प्रतिपक्ष को दिया जवाब, बोले - सिंधिया परिवार सिर्फ विकास के लिए राजनीति करता है

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
ग्वालियर पहुंचे सिंधिया ने नेता प्रतिपक्ष को दिया जवाब, बोले - सिंधिया परिवार सिर्फ विकास के लिए राजनीति करता है

देव श्रीमाली, GWALIOR. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा कांग्रेस और उसके नेताओं पर आरोप लगाने के बाद शुरू हुआ जुबानी विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। कांग्रेस के इतिहास को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के बाद नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने सिंधिया पर हमला बोला था। आज जब सिंधिया ग्वालियर आए तो उनके तेवर बदले दिखे। वे आक्रमण की जगह बचाव की मुद्रा में नजर आए। उन्होंने कहा कि सिंधिया परिवार किसी भी पार्टी में रहे, लेकिन सिर्फ विकास के लिए काम करता है।





यहां से शुरू हुआ था विवाद





यह विवाद तब शुरू हुआ जब केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री सिंधिया ने कांग्रेस के अतीत और उसके विचार को लेकर अनेक बातें कही। इसके बाद एक तरफ जहां दिल्ली में उनके और वरिष्ठ कांग्रेस नेता जयराम रमेश के बीच ट्वीटर युद्ध शुरू हो गया । वहीं नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने ग्वालियर में सिंधिया पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि जिसकी दादी, पिता और स्वयं लंबे समय पार्टी में रहे अब केवल अपनी जमीन बचाने और टेक बचाने के लिए उसी पार्टी की विचारधारा को बुरा बताकर अपने स्तर का प्रदर्शन कर रहे हैं। 





ये खबर भी पढ़ें... 











हमारी मंशा है, एक सेवक के रूप में जनता का विकास





प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह के बयान पर ग्वालियर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रतिक्रिया तो दी, लेकिन आक्रामकता गायब थी । उन्होंने कहा है कि सिंधिया परिवार को जो लोग करीब से जानते हैं, चाहे वो कांग्रेस के हो या बीजेपी के। हमारी मंशा रही है। एक सेवक के रूप में जनता का विकास और उसकी सेवा करना। इसी मंशा से साथ पिछले बीस वर्ष से मैंने कार्य किया है। उसी तरह ग्वालियर की जनता के आशीर्वाद से जीवन की आखिरी सांस तक कार्य करने की कोशिश करूंगा।



Dr. Govind Singh Leader of Opposition ज्योतिरादित्य सिंधिया विकास के लिए राजनीति Jyotiraditya Scindia सिंधिया परिवार Politics for Development Scindia Family डॉ. गोविन्द सिंह नेता प्रतिपक्ष