Scindia कोई cannon नहीं, अगर तोप थे तो फिर Gwalior-Morena mayor चुनाव क्यों हारे : Kamal Nath
होम / मध्‍यप्रदेश / सिंधिया कोई तोप नहीं, अगर तोप थे तो फिर ...

सिंधिया कोई तोप नहीं, अगर तोप थे तो फिर ग्वालियर-मुरैना मेयर चुनाव क्यों हारे, उनके साथ की जरूरत नहीं- टीकमगढ़ में कमलनाथ

Hitesh Sharma
20,जनवरी 2023, (अपडेटेड 20,जनवरी 2023 01:16 PM IST)
टीकमगढ़ सर्किट हाउस में कमलनाथ की प्रेस वार्ता।
टीकमगढ़ सर्किट हाउस में कमलनाथ की प्रेस वार्ता।

आमिर खान, TIKAMGARH. ज्योतिरादित्य सिंधिया कोई तोप नहीं, अगर तोप थे, तो फिर ग्वालियर, मुरैना महापौर क्यों हारे, सिंधिया जवाब दें। कांग्रेस को अब सिंधिया के साथ की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है। यह बात 20 जनवरी को मप्र के पूर्व सीएम कमलनाथ ने टीकमगढ़ पहुंचने पर क​ही। वे यहां सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने इस दौरान भाजपा सरकार को भी आड़े हाथों ​लिया।

 कमलनाथ बोले- हनीट्रैप वाली सीडी देखी, मप्र को बदनाम नहीं करना चाहता


कमलनाथ ने कहा कि मैंने पुलिस के पास मौजूद हनीट्रैप वाली सीडी को सिर्फ एक-दो मिनट ही देखा है। बीजेपी सरकार सीडी की पुलिस से इसकी जांच कराएं, क्योंकि मैं मप्र को बदनाम नहीं करना चाहता। बीजेपी, पुलिस से विडियो लें। मप्र में चुनावी साल के चलते उन्होंने सिंधिया पर निशाना साधा कि अब हमें किसी सिंधिया की जरूरत नहीं। 

शिवराज सरकार अपने 18 साल का हिसाब दें 

कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सरकार सिंह चौहान को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार अपने 18 साल का हिसाब दें। मैं अपने 15 महीने का हिसाब देने के लिए तैयार हूं। उन्होंने आगे कहा कि बुंदेलखंड विकास के मामले में सबसे पीछे है। यहां मूलभूल सुविधाओं का अभाव है। बुंदेलखंड में विकास की जरूरत है। टिकिट वितरण के सवाल पर कहा कि अब समय बदल चुका है। अब ये कोई नहीं कह सकता कि ये कांग्रेस का गांव हैं या भाजपा का। अब बहुत सूझबूझ से स्थानीय को महत्व देते हुए निर्णय लिया जाएगा।

द-सूत्र ऐप डाउनलोड करें :
Like & Follow Our Social Media