सात दिन में विधायक मालिनी गौड़ के पुत्र के खिलाफ संगठन में दूसरी शिकायत, अब पैसे मांगने और नहीं देने पर पिटवाने का आरोप

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
सात दिन में विधायक मालिनी गौड़ के पुत्र के खिलाफ संगठन में दूसरी शिकायत, अब पैसे मांगने और नहीं देने पर पिटवाने का आरोप

योगेश राठौर, INDORE. सात दिन के भीतर विधायक मालिनी गौड़ के पुत्र एकलव्य गौड़ के खिलाफ बीजेपी संगठन को दूसरी शिकायत हुई है। इस बार हेमू कालानी मंडल अध्यक्ष सचिन जेसवानी ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं और कहा कि है कि एक मकान बेचने पर गौड़ ने मुझसे पैसे मांगे और नहीं देने पर समर्थक महेश कुकरेजा, किशोर दांगी, जीतू चेलानी से पिटवाया है। 





जेसवानी ने वीडियो जारी कर कहा कुछ हुआ तो...





जेसवानी आरोप लगाने के साथ ही यहीं नहीं रूके। उन्होंने इस मामले में एक वीडियो भी जारी किया, जिसमें उन्होंने आरोप लगाए हैं कि एकलव्य सिंह गौड़ और उनके साथियों से मुझे खतरा है। मेरे साथ कोई घटना होने पर इसकी जवाबदारी गौड़ और उनके साथियों की होगी।





ये भी पढ़ें...











पीएम मोदी, नड्डा, सीएम आदि से भी शिकायत





मंडल अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव सहित बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं को लिखित शिकायत की है। 





जेसवानी पर भी लग चुके हैं कई आरोप





जेसवानी के खिलाफ भी कई शिकायतें हैं, उनके द्वारा यह मामला उठाए जाने के बाद उन पर दर्ज केस खासकर 420 धारा में दर्ज केस की जानकारी सोशल मीडिया पर आने लगी। वहीं विधायक ने भी बीजेपी दफ्तर जाकर जेसवानी सहित उनके पूरे परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। 





पहले भी गौड़ पर लग चुके हैं आरोप 





इसके पहले बीजेपी युवा मोर्चा के नगर उपाध्यक्ष और सिख यूथ एसोसिएशन के पदाधिकारी सन्नी टूटेजा ने आरोप लगाए थे। उन्होंने बताया था कि 16 मार्च को त्रिवेणी कॉलोनी वार्ड 66 में हुई बूथ विस्तारक बैठक के बाद एकलव्य गौड़ के समर्थकों ने मेरे गले पर चाकू लगाया और कट्‌टा अड़ाया था। मंडल महामंत्री पृथ्वी चंदन द्वारा यह किया गया। इसकी लिखित शिकायत भी उन्होंने संगठन में की थी।





मेरी प्रतिष्ठा खराब करने की कोशिश है: गौड़





एकलव्य गौड़ ने कहा है कि यह मेरी प्रतिष्ठा खराब करने की कोशिश है। जानबूझकर इस तरह का माहौल बनाया जा रहा है। शिकायतकर्ता पर ही पहले से कई केस हैं। वहीं अब कई जानकार और गौड़ समर्थकों ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में यदि भाभी (मालिनी गौड) का टिकट आगे-पीछे होने पर एकलव्य की दावेदारी सामने आती है तो एकलव्य को कमजोर करने के लिए यह माहौल बनाया जा रहा है और शिकायतों का पुलिंदा तैयार कराया जा रहा है, जिससे जब टिकट की बात चले तो यही पुलिंदा संगठन के सामने रखा जा सके। 



सचिन जेसवानी एकलव्य गौड़ की शिकायत विधायक पुत्र एकलव्य गौड़ Sachin Jeswani MP News MLA son Eklavya Gaur complaint of Eklavya Gaur MLA Malini Gaur विधायक मालिनी गौड़ एमपी न्यूज