जबलपुर में बोरे में युवक की लाश मिलने से सनसनी, हत्या कर खेत में फेंका गया था बोरा, पुलिस तफ्तीश में जुटी

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
जबलपुर में बोरे में युवक की लाश मिलने से सनसनी, हत्या कर खेत में फेंका गया था बोरा, पुलिस तफ्तीश में जुटी

Jabalpur. जबलपुर के पनागर थाना इलाके में एक अंधी हत्या के मामले ने सनसनी फैला दी। दरअसल अज्ञात हत्यारों ने पहले तो युवक की हत्या की और फिर उसका शव बोरे में भरकर उसे एक खेत में फेंक दिया। आज जब खेत के मजदूर पानी की शिफ्ट बदलने खेत पहुंचे तो उन्हें फसल के बीच में बोरा दिखाई दिया, शक होने पर बोरे को टटोल कर देखा तो उसमें लाश थी। जिसके बाद पुलिस को इत्तला दी गई। 





पनागर थाना इलाके के गांव बघौड़ा महगवां मार्ग पर बोरे में 25 साल के युवक की लाश मिली है। बोरे में लाश की खबर जैसे ही फैली मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। लोग मृतक की शिनाख्तगी का प्रयास कर रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कराकर उसे पीएम के लिए भिजवा दिया। वहीं अज्ञात मृतक की शिनाख्तगी के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं। 







  • यह भी पढ़ें 



  • जबलपुर में 15 दिनों के लिए स्पाइस जेट ने बंद की विमान सेवाएं, विमानों का टोटा बताई वजह, टिकट ले चुके यात्री भड़के






  • पनागर थाना प्रभारी ने बताया कि बघोड़ा महगवां रोड पर मुकेश पटेल के खेत पर अज्ञात युवक की लाश बोरी के अंदर मिली है। मुकेश पटेल के कर्मचारी खेत में पानी की शिफ्ट बदलने गए हुए थे। इसी बीच खड़ी फसल के बीच उन्हें बोरा दिखाई दिया। जिसके बाद उन्होंने गांव वालों को सूचना दी, लोगों ने बोरे को टटोला तो उसमें लाश थी। गांव वाले मृतक की शिनाख्तगी नहीं कर पाए हैं। लगता है कि किसी ने युवक की हत्या कर उसकी लाश बोरे में भरकर सड़क से लगे खेत में फेंक दी है। 





    प्रथम दृष्टया मृतक के सिर ओर शरीर में कई जगह लाठी के निशान पाए गए हैं। उसके सिर से खून भी बहता पाया गया है। फिलहाल पुलिस मृतक की शिनाख्तगी के प्रयास कर रही है। वहीं पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद मामले की जांच में और तेजी आएगी। 



    Jabalpur Crime News जबलपुर क्राइम न्यूज़ police engaged in investigation Dead body found in gunny bag hideout in field बोरे में मिली लाश खेत में लाश को लगाया ठिकाने पुलिस तफ्तीश में जुटी