शाजापुर में बेवफाई से नाराज कॉन्सटेबल ने प्रेमिका और पिता पर चलाई गोली, पिता की मौत, प्रेमी ने ट्रेन से कटकर जान दी

author-image
Neha Thakur
एडिट
New Update
शाजापुर में बेवफाई से नाराज कॉन्सटेबल ने प्रेमिका और पिता पर चलाई गोली, पिता की मौत, प्रेमी ने ट्रेन से कटकर जान दी

SHAJAPUR. मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले के बेरछा में एक पुलिसकर्मी ने अपने प्रेमिका के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद फेसबुक पर पोस्ट कर लिखा- प्यार में धोखा इसलिए ठोका, वह भी उसको नहीं, उसको तो ऐसा दर्द दिया है जो वह कभी भूल नहीं पाएगी। प्रेमी द्वारा की गई फायरिंग में युवती भी घायल हो गई। थाना बेरछा के ग्राम मालीखेड़ी में हुई घटना का आरोपित आरक्षक सुभाष मायाराम खराड़ी देवास हेडक्वार्टर डीएसपी का ड्राइवर बताया जा रहा है। वारदात को अंजाम देने के बाद उसने ट्रेन के सामने आकर खुदकुशी कर ली, सोमवार सुबह उसका शव रेलवे ट्रैक पर मिला।





पुलिस ने तीनों को पहुंचाया अस्पताल





पुलिस के मुताबिक प्रेम प्रसंग का यह मामला है। इसके कारण प्रेमी सुभाष खराड़ी ने अपनी प्रेमिका और उसके पिता को गोली मार दी। प्रेमिका के भाई को भी छर्रे लगे हैं। घटना जिला मुख्यालय से करीब 15 किलोमीटर दूर स्थित बेरछा गांव की है। पुलिस ने तीनों को जिला अस्पताल पहुंचा दिया है। यहां डॉक्टरों ने पिता को मृत घोषित कर दिया, जबकि बेटी को गंभीर हालत में इंदौर रेफर किया गया है। मामूली चोट आने की वजह से भाई का जिला अस्पताल में ही इलाज चल रहा है।





रात 1 बजे प्रेमिका के घर आया था प्रेमी





आरोपित सुभाष खराड़ी देर रात सीढ़ी के जरिए युवती शिवानी खान के घर में घुसा इसके बाद ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरू कर दी। जिसमें युवती के पिता जाकिर खान की मौत हो गई और शिवानी और उसका भाई राज घायल हो गए। वारदात को अंजाम देने के बाद सुभाष वहां से भाग निकला और फिर कुछ देर बाद इंटरनेट मीडिया पर युवती के साथ अपने फोटो डालकर लिखा- प्यार में धोखा, इसलिए ठोका।





ये भी पढ़ें...





प्रताप ने कभी मुगलों की अधीनता नहीं मानी, 208 किलो का वजन उठाकर युद्ध लड़ते थे, हल्दीघाटी में घायल चेतक ने ऐसे बचाई थी जान





परिवार गैर मजहब में नहीं कराना चाहते थे शादी





सुभाष के पिता मायाराम खराड़ी पुलिस विभाग में SI के पद पर 8 साल पहले बेरछा थाने में पदस्थ थे। पिता की मौत के बाद सुभाष को अनुकंपा नियुक्ति मिल गई। फिलहाल उसकी नियुक्ति देवास जिले में आरक्षक पद पर थी। इसी दौरान वह शिवानी से मिला। दोस्ती से शुरू रिश्ते ने मोहब्बत की शक्ल ले ली। लेकिन दोनों के प्यार के बीच धर्म आड़े आ गया। शिवानी के पिता जाकिर खान और अन्य परिजन को यह मंजूर नहीं था कि वह गैर मजहब में शादी करे।





परिवार के विरोध के बाद शिवानी ने बनाई दूरी





परिवार के विरोध जताने के बाद शिवानी ने सुभाष से दूरी बनाना शुरू कर दिया। सुभाष ने अपने रिश्ते का हवाला दिया तो शिवानी ने परिवार के खिलाफ जाने से मना कर दिया। सुभाष इस बात को लेकर शिवानी से नाराज हो गया। प्रेमी सुभाष देवास DSP किरण कुमार शर्मा के शासकीय वाहन का चालक था। रविवार शाम 5 बजे तक उसने ड्यूटी की थी। उसका एक भाई होमगार्ड विभाग में आगर जिले में पदस्थ है और देवास में अपनी मां के साथ रहता था।



 



MP News एमपी न्यूज Shajapur News शाजापुर न्यूज Shot at girlfriend constable shot in Shajapur Constable Subhash Mayaram Kharadi प्रेमिका पर चलाई गोली शाजापुर में कॉन्टेबल ने चलाई गोली आरक्षक सुभाष मायाराम खराड़ी