इंदौर गौरव दिवस पर श्रेया घोषाल और मनोज मुंतशिर देंगे प्रस्तुति

author-image
Lalit Upmanyu
एडिट
New Update
इंदौर गौरव दिवस पर श्रेया घोषाल और मनोज मुंतशिर देंगे प्रस्तुति

Indore. इंदौर गौरव दिवस पर मंगलवार (31 मई) को इंदौर में ख्यात गायिका श्रेया घोषाल और गीतकार मनोज मुंतशिर प्रस्तुति देंगे। कार्यक्रम नेहरू स्टेडियम में रात 8 बजे से होगा। फ्री पास के साथ आयोजन सभी के लिए खुला है। गोरव दिवस पर 25 मई से लगातार कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। 31 को इसका समापन होगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी इस मौके पर इंदौर में रहेंगे। वे विभिन्न आयोजनों में शामिल होंगे।



 गौरतलब है कि पहली बार इंदौर में इस तरह का आयोजन हो रहा है जिसमें सरकार की भी भागीदारी है। 31 मई को ही मां अहिल्या का जन्मदिन भी है। इसी दिन मुख्य समारोह नेहरू स्टेडियम में होगा । सीएम का इसी दिन शाम को पांच  बजे एरोड्रम रोड स्थित नरसिंह वाटिका में कोविड के दौरान मृत नागरिकों के बच्चों से मिलने और उनके बातचीत करेंगे और उनकी समस्याएं सुनेंगे। 





शाम को इंदौर में भी ठेला चलाएंगे





आंगनवाड़ियों के लिए चलाई जा रही जन सहयोग मुहिम के तहत सीएम एरोड्रम के कार्यक्रम के बाद लोधीपुरा से साठा बाजार तक ठेला लेकर निकलेंगे और आंगनवाड़ियों के बच्चों के लिए खिलौने और जनसहयोग एकत्रित करेंगे। शाम सात बजे वे मुख्य कार्यक्रम में स्टेडियम में शामिल होंगे। यहां ख्यात गायिका श्रेया घोषाल और गीतकार मनोज मुंतशिर अपनी प्रस्तुतियां देंगे। कलेक्टर मनीष सिंह के मुताबिक इस दौरान स्टेडियम में रंगारंग आतिशबाजी और लेजर शो भी होगा। 





आयोजन को लेकर विवाद भी







श्रेया घोषाल और मनोज मुंतशिर को बुलाने को लेकर विवाद भी हो रहा है। कांग्रेस ने सरकार पर आरोप लगाया है कि इंदौर गौरव उत्सव में इंदौर के ही कलाकारों को नजरअदाज किया जा रहा है। इंदौर की बेटी पलक मुछाल और गीतकार स्वानंद किरकिरे ने शहर का नाम देश में रोशन किया है लेकिन उन्हें नहीं बुलाया गया। कांग्रेस ने घोषणा की थी वो इन दोनों कलाकारों को बुलाकर शहर में रोड शो निकालेंगे। हालांकि सूत्रों का कहना है कि उन्हें इस आयोजन के लिए प्रशासनिक मंजूरी नहीं मिली है। सीएम के दौरे को आधार बनाकर मंजूरी देने से इनकार किया गया है। 



इंदौर Indore शिवराज Stadium स्टेडियम समापन nehru सीएम Manoj shreya ghoshal muntshir gayan गौरव दिवस 31मई ठेला