दमोह में प्रसिद्ध गुजराती नमकीन व्यवसाई के बेटे की कार हादसे में मौत, साथी गंभीर हालत में जबलपुर रेफर

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
दमोह में प्रसिद्ध गुजराती नमकीन व्यवसाई के बेटे की कार हादसे में मौत, साथी गंभीर हालत में जबलपुर रेफर

Damoh. दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर शनिवार रात भीषण सड़क हादसा हुआ। हादसे में डिवाइडर से कार कार टकराने के कारण दमोह जिले के प्रसिद्ध गुजराती नमकीन व्यवसायी के बेटे की मौत हो गई और उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे जबलपुर रेफर किया गया है। 





एयरबैग खुले लेकिन फिर भी हुई मौत





बता दें गुजराती नमकीन व्यवसायी दिलीप जैन के बेटे कल्पेश जैन 30 वर्ष कार से किल्लाई नाका से होते हुए अपने एक रिश्तेदार के साथ जबलपुर नाका की ओर जा रहे थे। तभी बिजली कार्यालय के सामने अचानक एक हाथ ठेला से उनकी कार टकराई और फिर डिवाइडेड से जाकर टकरा गई। इस टक्कर में उनकी कार के दोनों एयरबैग खुल गए, लेकिन टक्कर इतनी जोरदार थी कि एयरबैग खुलने के बाद भी दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस की मदद से दोनों घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां  कल्पेश जैन को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वहीं महाराष्ट्र के लातूर निवासी पारस नाम का रिश्तेदार गंभीर रूप से घायल था जिसे रात में ही जिला अस्पताल से जबलपुर रेफर किया गया है।





परिवार में शादी समारोह चल रहा था और रिश्तेदारों  की आवाजाही शुरू थी। देर रात करीब 12 से 1 के बीच कल्पेश अपने रिश्तेदार पारस के साथ कहीं घूमने निकले थे और यह हादसा हो गया। इधर खबर मिलते ही परिवार में शादी की खुशियां मातम में बदल गई।





बुंदेलखंड सहित कई जिलों में फेमस है गुजराती का नमकीन 





दमोह में बनने वाले गुजराती नमकीन और मिठाइयों का व्यवसाय दूसरे कई जिलों तक है और  मध्यप्रदेश के बाहर भी नमकीन जाता है । गुजराती परिवार का  नमकीन और मिठाई का कारोबार काफी बड़ा है और यह चर्चित व्यवसायी है।



Damoh News दमोह न्यूज Death in a road accident the son of a salty businessman died the airbags opened but still died सड़क हादसे में मौत नमकीन व्यवसाई के बेटे ने दम तोड़ा एयरबैग खुले लेकिन फिर भी हुई मौत