Indore: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को रौंदा, पिता की मौत, 11 साल का बेटा घायल

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
Indore: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को रौंदा, पिता की मौत, 11 साल का बेटा घायल

Indore. इंदौर में एक्सीडेंट के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में देर रात भीषण एक्सीडेंट की घटना सामने आई। जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं बाइक पर बैठा 11 साल का बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तेजाजी नगर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। घटना से संबंधित एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।





क्रॉसिंग के दौरान हादसा



हादसा इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र के कैरोल के कतराल का है। केरोल कतराल में एक बाइक सवार अपने 11 साल के बेटे के साथ बाइक से सड़क पार कर रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इस कारण युवक की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं 11 वर्षीय बेटे को गंभीर रूप से घायल होने के बाद इलाज के लिए निजी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। घटना में विष्णु की मौके पर मौत हुई है तो वहीं 11 वर्षीय पुत्र आरव गंभीर रूप से घायल हुआ है।





हादसा सीसीटीवी में कैद



घटना से संबंधित सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इसमें देखा जा सकता है कि किस तरह से तेज रफ्तार ट्रक बाइक सवार पिता-पुत्र को चपेट में ले रहा है। घटना के बाद तेजाजी नगर पुलिस भी मौके पर पहुंची और पूरे मामले में ट्रक को जब्त कर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। थाना प्रभारी आरडी कानवा का कहना है कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। मामले में सीसीटीवी के आधार पर जांच की जा रही है।


Madhya Pradesh मध्यप्रदेश इंदौर क्राइम न्यूज Indore accident Mp news in hindi मध्यप्रदेश न्यूज हिंदी truck hits bike child injured in accident indore Accident caught cctv Indore latest crime news इंदौर एक्सीडेंट ट्रक ने बाइक को भेड़ा एक्सीडेंट में बच्चा गंभीर रूप से घायल इंदौर एक्सीडेंट मौत