पथरी के मरीज की इलाज के दौरान मौत, परिजन का हंगामा, अस्पताल में तोड़फोड़ की

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
पथरी के मरीज की इलाज के दौरान मौत, परिजन का हंगामा, अस्पताल में तोड़फोड़ की

ग्वालियर. शहर में देर रात महिला मरीज की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। जनक हॉस्पिटल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर तोड़फोड़ की गई। हंगामें की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, और स्थिति को संभाला। हालांकि, परिजन इस बात पर अड़े थे कि डॉक्टर आशीष श्रीवास्तव के खिलाफ FIR दर्ज की जाए।









यह है पूरा मामला 





गुब्बारा फाटक निवासी रेनू पाल को पथरी की शिकायत थी। परिजनों ने इलाज के लिए उसे जनक हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। परिजनों का आरोप है कि तीन दिन पहले रेनू को भर्ती कराया गया था। उस दौरान रेनू को पीलिया होने से ऑपरेशन नहीं हो सका। शुक्रवार को शाम चार बजे महिला का ऑपरेशन किया गया। इसी दौरान डॉक्टर की लापरवाही के चलते रेनू की मौत हुई। जिसके बाद सभी ने हंगामा शुरू कर दिया.









केस दर्ज कर जांच शुरू की





हंगामे के दौरान महिला के परिजन ने जनक हॉस्पिटल के आईसीयू के दरवाजे का लगा कांच फोड़ डाला. जिसके चलते एक परिजन का हाथ खून से लहूलुहान हो गया. वहीं सीएसपी विजय भदौरिया ने कहा कि, अस्पताल में हंगामे की सूचना पर पुलिस पहुंची थी. फिलहाल मर्ग कायम कर लिया है, आगे जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।



Gwalior news in hindi ग्वालियर पुलिस मध्यप्रदेश न्यूज हिंदी Gwalior Police mp news hindi अस्पताल में मरीज की मौत ग्वालियर न्यूज हिंदी patient died in hospital gwalior janak hospital CM Shivraj Singh Chouhan ग्वालियर नगर निगम मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान