इंदौर में कथा वाचक अनिरुद्धाचार्य को मिली धमकी, कहा- एक करोड़ नहीं दिए तो उड़ा देंगे आश्रम, इंतजाम होने पर गेट में लिख देना कृष्ण

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
इंदौर में कथा वाचक अनिरुद्धाचार्य को मिली धमकी, कहा- एक करोड़ नहीं दिए तो उड़ा देंगे आश्रम, इंतजाम होने पर गेट में लिख देना कृष्ण

INDORE. इंदौर में अनिरुद्धाचार्य महाराज को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। वृंदावन के गौरी-गोपाल वृद्धाश्रम के अध्यक्ष अनिरुद्धाचार्य महाराज 2 अप्रैल से 7 अप्रैल तक इंदौर के विधानसभा क्रमांक 2 यानी बीजेपी के नेता रमेश मेंदोला के क्षेत्र में भागवत कथा कर रहे हैं। कथा के दौरान ही अनिरुद्धाचार्य ने मंच से धमकी वाला लेटर श्रोताओं को बताया। इस धमकी भरे पत्र के लिफाफे के बाहर संजय पटेल नाम लिखा हुआ है। साथ ही महाराष्ट्र के मुंबई स्थित पनवेल इलाके के कृष्ण नगर मंडी, हाऊस नंबर 585, सेक्टर 10 डीएलएफ लिखा है। पूरी चिट्‌ठी और लिफाफा हाथ से लिखा गया है।





आश्रम को बम से उड़ाने दी धमकी





पत्र के द्वारा अनिरुद्धाचार्य को मिली धमकी भरे लेटर में लिखा है कि हम लोग तुम्हें बरबाद करने और तुम्हारे आश्रम को बम से उड़ाने के लिए वृंदावन आए थे। हमारी डिमांड एक करोड़ रुपए की है, जिसे तुम्हें एक सप्ताह के अंदर देना होगा। हम लोग यह नहीं चाहते कि आपके माता-पिता, गुरु, बेटा या आपके ऊपर मौत की मुहर लगे।





ये खबर भी पढ़ें...











लिखा - बाद में आपको पछतावे के अलावा कुछ नहीं रहेगा





संजय ने लेटर में आगे लिखा है कि यदि आपको भागवत कथा सुनाते समय अपनों को खोने की खबर मिले तो कैसा लगेगा। आपके पंडाल में यदि एक साथ 40 से 50 लोगों की मौत हो जाए तो आपका नाम मिट्टी में मिल जाएगा। अब सब कुछ आपके हाथ में हैं। बाद में आपको पछतावे के अलावा कुछ नहीं रहेगा।





पुलिस के पास जाने पर भुगतना होगा हर्जाना





लेटर में संजय ने अनिरुद्धाचार्य को लिखा कि यदि आपने पुलिस की मदद मांगी। केस दर्ज करने या कोई चालाकी करने की कोशिश की तो आपको हर्जाना भुगतना पड़ेगा। 





गैंग के पांच आदमी रखे है आप पर नजर





धमकी भरे लेटर में संजय आगे लिखते हैं कि हमारी गैंग के पांच आदमी आप पर व आपके परिवार के ऊपर नजर रखे हुए हैं, जो बम व हथियारों से लैस है। आपको मारना हमारे लिए कोई बड़ी बात नहीं है। हमें सब पता है कि आप रात को कितने बजे सोते हो, कितने बजे उठते है और दिन में कहां-कहां जाते हैं। 





पैसा इकट्ठा होने पर लिख देना कृष्ण





ब्लैकमेलर ने खत में यह भी लिखा कि जब आपके पास एक करोड़ इकट्ठे हो जाए तो पंडाल वाले गेट में जहां राधे लिखा हुआ है। वहां कृष्ण लिख देना। इससे हमारे आदमी समझ जाएंगे कि पैसा आपके पास हो गया है। हालांकि दूसरा कोई लेटर अभी सामने नहीं आया है।



Indore News MP News कथावाचक अनिरुद्धाचार्य storyteller Aniruddacharya Aniruddachary अनिरुद्धाचार्य इंदौर न्यूज एमपी न्यूज