जबलपुर मेडिकल कॉलेज के डीन के पद के लिए खींचतान, इंटरव्यू के 1 दिन पहले प्रक्रिया स्थगित

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
जबलपुर मेडिकल कॉलेज के डीन के पद के लिए खींचतान, इंटरव्यू के 1 दिन पहले प्रक्रिया स्थगित

Jabalpur. जबलपुर के नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल कॉलेज में स्थाई डीन की नियुक्ति की प्रोसेस फिलहाल स्थगित ही चल रही है। बताया जा रहा है कि इस कुर्सी को लेकर आपसी खींचतान मचा हुआ है। स्थाई डीन के पद के लिए होने वाले इंटरव्यू के एक दिन पहले ही प्रक्रिया को स्थगित कर दिया गया था। जिसकी नई तारीख अभी तक नहीं आई है। उधर सूत्र यह बता रहे हैं कि प्रक्रिया को जानबूझकर मार्च तक टालने की कोशिश की जा रही है। 







मेडिकल कॉलेज में स्थाई डीन डॉ पीके कसार मई 2022 में सेवानिवृत्त हो गए थे। इसके बाद डॉ नवनीत सक्सेना को अस्थाई डीन का प्रभार दिया गया था। इसके बाद जून में स्त्री रोग विभाग की प्रोफेसर डॉ गीता गुईन को डीन का प्रभार दिया गया था। जिसके बाद से स्थाई डीन की नियुक्ति की प्रक्रिया रोक दी गई थी, लेकिन शासन के आदेश के बाद डीन चयन के लिए कमेटी गठित हुई। 16 नवंबर को डीन के पद पर नियुक्ति के लिए प्रक्रिया प्रारंभ हुई। 







डीन पद के लिए जबलपुर समेत प्रदेश के 6 मेडिकल कॉलेजों के सीनियर प्रोफेसर के नाम सामने आए थे। उधर 6 चिकित्सकों के नाम तय होने के बाद 22 नवंबर को साक्षात्कार होना था लेकिन 21 नवंबर को ही प्रक्रिया स्थगित कर दी गई। इसके बाद दोबारा प्रक्रिया आगे नहीं बढ़ाई गई है। 



Jabalpur News जबलपुर न्यूज Medical dean's chair pull The process was postponed before the interview Ongoing efforts to postpone till March मेडिकल के डीन की कुर्सी की खींचतान इंटरव्यू के पहले स्थगित हुई थी प्रक्रिया मार्च तक टालने की चल रही कोशिश