धार में सीएम की सभा के दौरान ढांके गए विधायक की फोटो वाले टैंकर, उमंग सिंघार ने ट्वीट कर लगाई लताड़, फोटो भी किया पोस्ट

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
धार में सीएम की सभा के दौरान ढांके गए विधायक की फोटो वाले टैंकर, उमंग सिंघार ने ट्वीट कर लगाई लताड़, फोटो भी किया पोस्ट

Dhar. धार के गंधवानी में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा के दौरान विधायक की फोटो लगे टैंकरों को कपड़े से ढांकने का मामला तूल पकड़ रहा है। गंधवानी से विधायक और पूर्व मंत्री उमंग सिंघार ने ट्वीट के जरिए सीएम पर निशाना साधा है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि ऐसा थोड़ी न होता है मुख्यमंत्री जी, आप आए और क्षेत्र के लोगों को बुलाया ही नहीं। उमंग सिंघार ने उनके द्वारा शासन को प्रदत्त टैंकरों को सभास्थल पर पानी के लिए रखने के दौरान उनके नाम और फोटो पर कपड़ा ढांकने की फोटो भी पोस्ट की है। 







  • यह भी पढ़ें



  • जबलपुर में मंत्री ओमप्रकाश धुर्वे ने नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह को बताया खिसियानी बिल्ली, फुल फ्लैश BJP की सरकार बनने का किया दावा






  • यह लिखा ट्वीट में





    अपने ट्वीट में उमंग सिंघार ने लिखा है कि ‘‘ ऐसा थोड़ी होता है मुख्यमंत्री जी, आप गंधवानी आए और यहां की जनता को आपका स्वागत भी नहीं करने दिया। या यूं कहिए कि क्षेत्र की जनता को बुलाया ही नहीं। खैर उम्मीद करता हूं कि आपको मेरे गंधवानी में किसी चीज की कमी नहीं पड़ी होगी। मेरे द्वारा विकसित किए गए संसाधनों का तो आपने जमकर उपयोग किया। हां ये बात अलग है कि टैंकर पर कपड़ा ढंक कर। 







    — Umang Singhar (@UmangSinghar) May 21, 2023




    बता दें कि गंधवानी में रविवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लाड़ली बहना योजना सम्मेलन में दो केंद्रीय मंत्रियों के साथ पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने सरकार की कई योजनाएं लोगों को गिनाई। जिस पर विधायक उमंग सिंघार ने ट्वीट के जरिए तंज कसा है। उमंग ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ‘‘ बांधे जाते इंसान, कभी तूफान न बांधे जाते हैं, काया जरूर बांधी जाती, बांधे ने इरादे जाते हैं। 






    विधायक के ट्वीट के बाद राजनैतिक गलियारों में चर्चा शुरू हो गई है, सवाल उठ रहा है कि क्या सरकार के इस कार्यक्रम से गंधवानी की जनता को दूर रखा गया। वहीं अभी आदर्श आचार संहिता नहीं लगी है, फिर भी विधायक की फोटो और नाम वाले टैंकरों को कपड़े से ढांकने की जरूरत क्यों पड़ गई। क्योंकि ऐसा अक्सर आदर्श आचार संहिता लगने के बाद ही होता है। 







     



    Umang Singhar उमंग सिंघार ट्वीट कर उठाया सवाल Tankers covered with cloth Congress MLA lashed out raised question by tweeting कपडे से ढांके गए टैंकर कांग्रेस विधायक ने लगाई लताड़