सागर में सरकारी अस्पताल में तांत्रिक ने किया मरीज का झाड़-फूंक, अस्पताल का स्टाफ बना तमाशबीन, वीडियो हुआ वायरल

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
सागर में सरकारी अस्पताल में तांत्रिक ने किया मरीज का झाड़-फूंक, अस्पताल का स्टाफ बना तमाशबीन, वीडियो हुआ वायरल

Sagar. मध्यप्रदेश के सागर में सरकारी अस्पताल में तांत्रिक के झाड़फूंक करने का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि तांत्रिक नीबू लेकर मरीज के कान में कुछ बोल रहा है, करीब 15 मिनट तक यह तमाशा अस्पताल में चलता रहा, लेकिन अस्पताल के स्टाफ ने इस झाड़फूंक को बंद नहीं कराया। वीडियो वायरल होने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। 





मरीज के पेट में थी तकलीफ, तांत्रिक बोला डिनाई दी है







जानकारी के मुताबिक अस्पताल में भर्ती युवक के पेट में तकलीफ थी, हालत ज्यादा खराब होने पर परिजन एक तांत्रिक को पकड़ लाए। गुनिया ने नीबू निकाला और उसमें छेद करने शुरू कर दिए। यह सिलसिला कई मिनट तक चलता रहा। इसके बाद तांत्रिक मरीज के सामने खड़ा हो गया और उसके कान में मंत्र फूंकने लगा। इसके बाद तांत्रिक ने मरीज को पैदल भी चलवाया। परिजन ने बताया कि तांत्रिक को शक था कि युवक को डिनाई दी गई है। 







  • यह भी पढ़ें 



  • मेडिकल यूनिवर्सिटी का कारनामा, थ्योरी में दिए 100 में से 101 नंबर, 70 के प्रैक्टिकल में दे दिए 84 नंबर, आंख मूंदकर जांची जा रही कॉपियां






  • स्टाफ बना रहा तमाशबीन







    सरकारी अस्पताल में चली इस झाड़फूंक पर अस्पताल स्टाफ ने कोई आपत्ति नहीं उठाई। अब वीडियो वायरल होने पर स्वास्थ्य महकमे में इसकी चर्चा बनी हुई है। हालांकि प्रदेश के कई अस्पतालों में इस प्रकार झाड़फूंक के नजारे देखने को मिले हैं। 





    सर्पदंश और प्वाइजनिंग में भी लोग कराते हैं झाड़फूंक







    बता दें कि ग्रामीण क्षेत्रों में सर्पदंश के मामलों में लोग झाड़फूंक के चक्कर में पड़ते हैं, जिस कारण अनेक मरीजों की जान भी चली जाती है। वहीं जबलपुर जैसे शहर में भी प्वाइजनिंग के केसों में मरीजों के परिजन जिद करके मरीज को तांत्रिकों का दिया हुआ तेज इंजेक्ट करा देते हैं। निजी अस्पताल का स्टाफ भी इस पर आपत्ति नहीं उठाता क्योंकि मरीज की हालत ही इतनी क्रिटिकल होती है कि वे विरोध करना मुनासिब नहीं समझते। 



    Tantra-mantra in government hospital Sagar News अस्पताल का स्टाफ बना तमाशबीन तांत्रिक ने किया मरीज का झाड़-फूंक सरकारी अस्पताल में तंत्र-मंत्र सागर न्यूज़ hospital staff became spectacle tantrik exorcised patient