रीवा में शिक्षक ने छात्र को बेरहमी से पीटा, एफआईआर दर्ज, वीडियो वायरल 

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
रीवा में शिक्षक ने छात्र को बेरहमी से पीटा, एफआईआर दर्ज, वीडियो वायरल 

अविनाश तिवारी, REWA. रीवा जिले के गुढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत खजुहा हायर सेकेंडरी विद्यालय में एक शिक्षक द्वारा छात्र की बेदम पिटाई की गई है जिसके बाद शिक्षक की मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस ने मामले पर शिक्षक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। दरअसल मंगलवार की सुबह शिक्षक के द्वारा छात्र की पिटाई किए जाने वाला सोशल मीडिया ट्रेंड पर आ गया जिसके कारण पुलिस टीम ने छात्र की खोज कर शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज की। 





जमीन पर लिटाकर पीटा





बताया जा रहा है कि वायरल हुआ वीडियो सोमवार की दोपहर का है जब किसी बात को लेकर शिक्षक छात्र पर भड़क उठे और जमीन पर लिटाकर उसकी बेरहमी से पिटाई की। वीडियो में साफतौर देखा जा सकता है कि किस प्रकार से शिक्षक ने अपना गुस्सा छात्र के ऊपर उतारा है। बता दें शिक्षक द्वारा छात्र के साथ की गई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल हुआ तो प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया तथा आनन फानन में जिला शिक्षा अधिकारी के द्वारा मामले की जांच को लेकर ब्लाक एजुकेशन आफिसर को जांच के लिए निर्देशित किया है वहीं पुलिस ने भी मामले पर एफआईआर दर्ज की है।  एसपी नवनीत भसीन ने जांच के आदेश दिए हैं।





टीचर-स्टूडेंट के बीच पारिवारिक विवाद





जानकारी के अनुसार जिस छात्र की पिटाई की गई है वह 8वीं का छात्र है। साथ ही इस मामले में पारिवारिक विवाद का एंगल सामने आया है। संदीप भारती खजुआ कला के सरकारी स्कूल में टीचर हैं। उनके परिवार का बच्चा इसी स्कूल में 8वीं में पढ़ता है। टीचर और बच्चे के परिवार के बीच विवाद चल रहा है। इसी को लेकर टीचर ने छात्र की बेरहमी से पीटा। उसने बच्चे को बुलाया और मारपीट शुरू कर दी। टीचर ने उसे जमीन पर पटक लात भी मारी। साथ ही, उसे गालियां भी दीं। मौके पर मौजूद किसी बच्चे ने मोबाइल से इसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।



Rewa News student beaten up in rewa student brutally thrashed रीवा न्यूज रीवा में छात्र की बेरहमी से पिटाई शिक्षक ने छात्र को बेरहमी से पीटा