रीवा में पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रह रही थी महिला, दोस्त से निगाहें टकराईं तो उसके साथ मिलकर प्रेमी को ही मार डाला

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
रीवा में पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रह रही थी महिला, दोस्त से निगाहें टकराईं तो उसके साथ मिलकर प्रेमी को ही मार डाला

अविनाश तिवारी, REWA. रीवा विश्वविद्यालय थाना पुलिस की टीम ने युवक की अंधी हत्या का खुलासा किया है जिसमें पुलिस की टीम ने मृतक की प्रेमिका और उसके एक अन्य कथित प्रेमी के साथ एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि एक महिला ने अपने पति को छोड़कर 2 पुरुषों के साथ सम्बंध बनाए थे जिसमें एक प्रेमी को दूसरे के बारे में जानकारी हुई तो उस प्रेमी ने करवा चौथ के दिन प्रेमिका के साथ मिलकर अपने साथी दोस्त को मौत के घाट उतार दिया।





नदी में मिली थी युवक की लाश





2 दिन पहले बीहर नदी में एक युवक की लाश देखी गई। जिसकी जानकारी वहां से निकल रहे एक व्यक्ति ने पुलिस को दी थी। पुलिस ने जब लाश को बाहर निकाला तो उसकी जेब से पेनड्राइव मिला, उसमें एक नंबर मिला जिससे मृतक की पहचान हो सकी। घटना को लेकर पुलिस ने जांच शुरू की इसके बाद एक महिला और दो पुरुषों को गिरफ्तार किया गया।





दूसरे आशिक के साथ मिलकर पहले को मारा





पुलिस का कहना है कि आरोपी महिला गीता साहू की शादी साल 2008 में मोहनलाल साहू के साथ हुई थी जिससे उसे 3 बच्चे भी थे लेकिन बच्चों के साथ ही अपने पति को छोड़कर वो रोहित साहू नाम के व्यक्ति के साथ रहने लगी। इस दौरान महिला का परिचय रोहित साहू के दोस्त विष्णु साहू से हो गया और महिला ने विष्णु साहू के साथ संबंध बनाने शुरू कर दिए जिससे महिला के पहले आशिक रोहित साहू ने आपत्ति जताई। इसके बाद महिला ने दूसरे आशिक के साथ मिलकर पहले को मौत के घाट उतार दिया।





शराब पिलाने के बहाने बुलाया और पत्थर से किया हमला





पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला ने अपने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर रोहित साहू को पैसे देने और शराब पिलाने के बहाने बुलाया। जहां पर रोहित साहू के आते ही उस पर पत्थर से हमला कर दिया गया जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद महिला ने अपने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर नदी के किनारे उसका शव छुपा दिया।



Rewa News रीवा की खबरें Reveal of murder in Rewa Girlfriend had murdered the lover dead body found in river रीवा में युवक की हत्या का खुलासा प्रेमिका ने किया था मर्डर नदी में मिली थी लाश