Advertisment

छतरपुर में खेत में भैंसों को चरने से रोका तो वृद्ध पर चला दी गोली, गंभीर हालत में जबलपुर रेफर

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
छतरपुर में खेत में भैंसों को चरने से रोका तो वृद्ध पर चला दी गोली, गंभीर हालत में जबलपुर रेफर

Jabalpur. छतरपुर में खेत में खड़ी फसल को भैंसे खा रही थीं जिन्हें भगाना एक वृद्ध को महंगा पड़ गया और आरोपियों ने उस पर गोली चला दी जो पैर में जाकर लगी। वृद्ध को तत्काल ही इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां उसकी हालत गंभीर होने पर जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। घटना छतरपुर जिले के बक्सवाहा थाना  क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मऊता गांव की है।





65 वर्षीय वृद्ध जमना यादव ने बताया की गांव के ही अखिलेश यादव ने उसके खेत में भैंसें छोड़ दी जो फसल को खाने लगी। भैंसों को भगाया गया और अखिलेश से कहा की भैंस उसके खेत में क्यों छोड़ी तो वह विवाद करने लगा और कुछ देर बाद ओंकार यादव के साथ उसके खेत पर पहुंचा । पहले लाठियां चलाई गईं और उसके बाद गोली मार दी जो पैर में लगी। 





गोली चलाने के बाद आरोपी घटना स्थल से भाग गए। गोली चलने की आवाज सुनकर उसके बेटे खेत पहुंचे और इलाज के लिए बक्सवाहा स्वास्थ्य केंद्र लेकर वहां से उसे जिला अस्पताल लाया गया और यहां से जबलपुर रेफर किया गया। अस्पताल चौकी पुलिस ने घायल के बयान लेकर बक्सवाहा पुलिस को सूचित कर दिया है।





इधर जबलपुर में बुजुर्ग की हालत गंभीर है, गोली लगने के बाद ज्यादा खून बह जाने के बाद इलाज जारी है। डॉक्टर बुजुर्ग की हालत पर निगरानी बनाए हुए हैं। ऑपरेशन के जरिए गोली निकाल दी गई है लेकिन उम्र के चलते बुजुर्ग को ठीक होने में समय लगेगा। 



Jabalpur News जबलपुर न्यूज The bullet was fired at the old man had stopped him from grazing the buffaloes Injured elderly referred to Jabalpur Akhilesh Yadav is the accused बुजुर्ग पर चला दी गोली भैंसों को चराने से रोका था घायल बुजुर्ग जबलपुर रेफर अखिलेश यादव है आरोपी
Advertisment