भोपाल में सीएम को अपशब्द कहने वाला दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार, शाजापुर का निकला दूसरा आरोपी, की थी नारेबाजी की शुरूआत

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
भोपाल में सीएम को अपशब्द कहने वाला दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार, शाजापुर का निकला दूसरा आरोपी, की थी नारेबाजी की शुरूआत

Bhopal. सीएम शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ भोपाल के जंबूरी मैदान में आपत्तिजनक नारेबाजी की शुरूआत करने वाले युवक को पुलिस ने शाजापुर से गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले पुलिस ने हरियाणा के ओकेंद्र राणा को भी गिरफ्तार किया था। उससे पूछताछ में इस युवक का नाम सामने आया था। पकड़े गए युवक ने बताया है कि जंबूरी मैदान में 8 जनवरी को हुए करणी सेना परिवार के आंदोलन के समर्थन में वह शाजापुर से भोपाल पहुंचा था। 





वीडियो भी किया था अपलोड



पकड़े गए आरोपी महेंद्र ने बताया कि सीएम के खिलाफ अपशब्द का वीडियो भी सोशल मीडिया पर उसने अपलोड किया था। वीडियो सामने आने के बाद पिपलानी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। पुलिस को अभी और भी आरोपियों की तलाश है। फिलहाल पुलिस ने शाजापुर से पकड़े गए आरोपी को भोपाल अदालत में पेश किया। 





अन्य संदिग्धों की भी हो रही शिनाख्त





दरअसल जिस वीडियो को आधार बनाकर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। उसमें शामिल सभी असामाजिक तत्वों की पुलिस शिनाख्तगी की प्रयास कर रही है। शुरूआती जांच में पुलिस सिर्फ ओकेंद्र राणा की पहचान कर पाई थी। पुलिस का दावा है कि जल्द ही सभी आरोपी पकड़ लिए जाऐंगे। 







  • यह भी पढ़ें ...



  • सीएम शिवराज सिंह ने किया ट्वीट, स्वर्गवासी मां के लिए अभद्र भाषा ने अंतरात्मा को व्यथित किया






  • 4 दिनों तक चला था आंदोलन



    करणी सेना परिवार का आंदोलन 4 दिनों तक भोपाल में चला था। जो कि सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया के आश्वासन के बाद समाप्त हुआ था। करणी सेना परिवार के ज्ञापन में शामिल 22 में से 18 मांगों पर विचार के लिए 3 अधिकारियों की कमेटी भी बनाई गई है। यह कमेटी इन मांगों पर विचार के बाद अपनी रिपोर्ट सौंपेगी। कमेटी के गठन के आदेश भी सरकार द्वारा जारी कर दिए गए हैं। 





    सीएम हो गए थे व्यथित



    बता दें कि इस घटना की जानकारी लगने पर सीएम शिवराज सिंह भी व्यथित हो गए थे। उन्होंने अपना दुख भी उजागर किया था। जिसके फौरन बाद पुलिस ने कार्रवाई भी शुरू कर दी थी। 



    Bhopal News भोपाल न्यूज़ Abusing the CM the second accused was also arrested the second accused from Shajapur started the sloganeering सीएम को अपशब्द दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार शाजापुर का निकला दूसरा आरोपी की थी नारेबाजी की शुरूआत