ग्वालियर में ठगों ने मॉर्निंग वॉक पर निकली एक वृद्धा के फिर ठगे कीमती जेवरात

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
ग्वालियर में ठगों ने मॉर्निंग वॉक पर निकली एक वृद्धा के फिर ठगे कीमती जेवरात

GWALIOR. ग्वालियर में ठगों द्वारा बुजुर्गों को ठगने का सिलसिला लगातार जारी है। पुलिस द्वारा तमाम समझाइश के बावजूद वे भोले -भाले बुजुर्गों को शिकार बना ही रहे हैं। इस बार ग्वालियर के इंदरगंज थाना इलाके के लोक प्लाजा शोरूम के पास सुबह सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकली एक बुजुर्ग महिला के साथ दो शातिर ठगों द्वारा ठगी की वारदात को अंजाम दिया गया है। शातिर बदमाशों ने बुजुर्ग महिला को बातों में लेकर उसे आगे चलकर लूट का भय दिखाकर उसके जेवरात उतरवा लिए और बदले में नकली जेवरात देकर चंपत हो गए जिसके बाद पीड़ित बुजुर्ग जब घर पहुंची तब उसे अपने साथ हुई ठगी का पता चला और उसने जाकर सीधे इंदरगंज थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है पुलिस बुजुर्ग की शिकायत पर जांच में जुट गई है। घटनास्थल थाने से कुछ ही दूरी पर है। 





ये हुआ घटनाक्रम 





बताया गया कि इंदरगंज थाना इलाके के जिंसी नाला के पास रहने वाली कमला पाठक रोज की तरह आज सुबह भी मॉर्निंग वॉक पर निकली हुई थी। मॉर्निंग वॉक से लौटते समय लोक प्लाजा शोरूम के पास एक युवक उन्हें मिला जिसने अपने दूसरे साथी की ओर इशारा कर महिला को उनके पास चलने को कहा महिला जैसे ही दूसरे युवक के पास पहुंची वैसे ही ठगों ने बुजुर्ग महिला को अपनी बातों में उलझाना शुरू किया और बताया कि आगे चोर बदमाश हैं इसलिए अपने जेवरात उतारकर सुरक्षित पर्स में रख लो। बुजुर्ग ने अपने जेवरात उतारकर पर्स में रखना चाहे तो युवकों ने उन्हें एक कागज भी दिया कि इसमें जेवरात रख लो और जब आरोपियों द्वारा दिए गए कागज में जेवरात लपेटने के बाद बुजुर्ग महिला घर पहुंची तो उस कागज में नकली जेवर पीड़िता को घर पर मिले।





घर पहुंचकर पता चला 





 बुजुर्ग महिला का कहना है कि एक सोने की चेन अंगूठी और सोने की चूड़ियां ठगों द्वारा हड़पी गई है और लौटकर जब वे पहुंची तो आरोपी गायब मिले। फिलहाल इंदरगंज थाना पुलिस मामले की विवेचना में जुटी हुई है और इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपी को तलाशा जा रहा है।



Gwalior Crime ग्वालियर क्राइम Cheated again in Gwalior cheated old woman's jewelry on morning walk cheated the elderly again in Gwalior cheated near the police station ग्वालियर में फिर ठगी मॉर्निंग वॉक पर निकली वृद्धा के गहने ठगे ग्वालियर में फिर बुजुर्ग को ठगा थाने के पास से ठगी