बालाघाट पुलिस और हॉक फोर्स को मिली एक और सफलता, हर्राटोला के जंगल में 12 लाख का इनामी नक्सली मारा गया

author-image
Shivasheesh Tiwari
एडिट
New Update
बालाघाट पुलिस और हॉक फोर्स को मिली एक और सफलता, हर्राटोला के जंगल में 12 लाख का इनामी नक्सली मारा गया

सुनील कोरे, BALAGHAT. मध्य प्रदेश पुलिस और हॉक फोर्स को बड़ी सफलता मिली है। यहां एनकाउंटर में एक नक्सली को मार गिराया है। जंगल में नक्सलियों से मुठभेड़ में 12 लाख के इनामी नक्सली को मार दिया गया है। यह नक्सली कबीर उर्फ सुरेंद्र का गार्ड था। पुलिस विभाग ने इसकी पुष्टि की है। मुठभेड़ में और भी नक्सलियों के घायल होने की संभावना है। मौके पर पुलिस फोर्स सर्चिंग कर रही है।





 जंगल में तलाश जारी





अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय डाबर ने मीडिया को बताया कि यह मुठभेड़ जिले के रूपझार थाना के अंतर्गत ग्राम हर्राटोला के जंगल में हुई। पुलिस को अभी तक एक नक्सली का शव मिला है। इसमें और भी नक्सलियों के घायल होने की संभावना है, जिनकी जंगल में तलाश की जा रही है। एनकाउंटर में मारे गए नक्सली का नाम रूपेश है। जिस पर मध्यप्रदेश सहित अन्य राज्यों में 12 लाख का इनाम घोषित था। यह कान्हा भैरम देव दलम के सक्रिय नक्सली कबीर उर्फ सुरेंद्र का गार्ड था। 





तीन इनामी नक्सलियों को किया ढेर





इसके पहले बालाघाट जिले के लांजी क्षेत्र अंतर्गत बहेला थाना इलाके में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इसमें तीन इनामी नक्सली मारे गए थे। इन मारे गए नक्सलियों में डिवीजनल कमेटी के मेंबर और 15 लाख के इनामी नक्सली नागेश, 8-8 लाख के इनामी एरिया कमांडर नक्सली मनोज और रामे शामिल रहे थे।



encounter between police and Naxalites पुलिस और नक्सलियों में मुठभेड़ हॉक फोर्स की कार्रवाई बालाघाट में नक्सली मारा गया मध्यप्रदेश न्यूज action of Hawk force Naxalite killed in Balaghat Madhya Pradesh News