इंदौर में टी-20 मैच के लिए जबरदस्त क्रेज, बुकिंग ओपन होते ही 15 हजार टिकट मिनटों में बिके

The Sootr
Sep 23, 2022 06:57 AM
थोड़ी देर में सोल्ड हुए सारे टिकट (फाइल फोटो)
थोड़ी देर में सोल्ड हुए सारे टिकट (फाइल फोटो)

संजय गुप्ता, INDORE. टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच 4 अक्टूबर को होने वाले टी-20 इंटरनेशनल मैच के 15 हजार टिकट मिनटों में ही खत्म हो गए। वेबसाइट www.paytm.com और www.insider.in में सुबह छह बजे से बुकिंग ओपन की थी लेकिन कुछ मिनट बाद ही टिकट बुक होना बंद हो गए और सारे टिकट सोल्ड हो गए। 

थोड़ी देर में सोल्ड हुए सारे टिकट

सुबह छह बजे से जो क्रिकेट प्रेमी ऑनलाइन टिकट बुकिंग की पूरी तैयारी करके बैठे थे, उनमें काफी निराशा है। क्रिकेटप्रेमी राजेश यादव ने बताया कि मैं तो सुबह पांच बजकर 55 मिनट पर ही तैयार था, लेकिन पहले वेबसाइट लॉग इन नहीं हुई और जब हुई तो तीन-चार मिनट बाद ही सभी टिकट सोल्ड बता दिए गए। 


स्टेडियम क्षमता 25 हजार से ज्यादा

क्रिकेट प्रेमी इसी बात पर आश्चर्यचकित है कि स्टेडियम की क्षमता जब 25 हजार की है तो फिर टिकट इतनी जल्द कैसे खत्म हो गए। सच्चाई ये है कि इतने टिकट बेचे ही नहीं गए हैं। टिकट केवल 15 हजार बेचना बताया जा रहा है। बाकी टिकट बीसीसीआई, स्पांसर, प्रशासन, पुलिस और सरकार के नुमाइंदों के पास जाएंगे। यदि कुछ टिकट बचते हैं तो फिर मैच के कुछ दिन पहले ऑफलाइन टिकट बेचे जा सकेंगे।

पूरे प्रदेश, देश से टिकट बुक हो रहे हैं

एमपीसीए के सचिव संजीव राव का कहना है कि मैच को लेकर इंदौर के साथ पूरे मप्र और बाहर के लोग भी ऑनलाइन टिकट बुक करते हैं, इसलिए काफी दबाव था और पूरे टिकट बुक हो गए हैं। टिकट की पूरी स्थिति आने के बाद ऑफलाइन टिकट बुक करने पर बाद में विचार करेंगे।

 

द-सूत्र ऐप डाउनलोड करें :
Like & Follow Our Social Media