दमोह में कृषि मंडी में ट्रक ने हम्माल को कुचल डाला, हम्माल की मौके पर मौत, आरोपी ट्रक चालक फरार

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
दमोह में कृषि मंडी में ट्रक ने हम्माल को कुचल डाला, हम्माल की मौके पर मौत, आरोपी ट्रक चालक फरार

Damoh. दमोह जिला कृषि उपज मंडी में एक लापरवाह ट्रक चालक ने हम्माली करने वाले एक युवक को कुचल दिया, जिसकी मौके पर मौत हो गई है। दमोह कोतवाली थाना के पथरिया फाटक क्षेत्र में रहने वाले हम्माल रवि अहिरवार शाम को कृषि उपज मंडी में अपनी मजदूरी कर रहे थे। जिस समय वह परिसर में निकल रहे थे उसी दौरान एक लापरवाह ट्रक चालक ने अचानक अपने ट्रक मोड़ दिया, जिससे हम्माल ट्रक के पहिए के नीचे आ गया और उसका सिर पूरी तरह कुचल गया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना की खबर होने के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को खबर दी जिसके बाद देहात थाना टीआई पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। 





हम्माल संघ के अध्यक्ष रामेश्वर चौधरी ने बताया कि पूरी गलती ट्रक चालक की है। उनका साथी हम्माल परिसर में काम कर रहा था। जहां ट्रक था वहीं से उनका साथी निकल रहा था, तभी उस लापरवाह ट्रक चालक ने ट्रक को मोड़ दिया और उनका साथी ट्रक के पहिए की चपेट में आ गया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। उन्होंने कहा कि पूरी गलती ट्रक चालक की है, जो घटना को अंजाम देने के बाद वहां से फरार हो गया है। देहात थाना टीआई अमित मिश्रा ने बताया कि घटना की खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंचे हैं। ट्रक को जब्त कर लिया है। ट्रक चालक घटना के बाद से फरार हो गया है, जिसकी तलाश की जा रही है।







  • ये भी पढ़ें



  • जबलपुर के बरेला में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, मेला ग्राउंड में मिला युवक का शव, इलाके में सनसनी






  • पत्नी और बच्चों से अलग रहता था मृतक







    स्थानीय लोगों ने बताया है कि मृतक रवि कई सालों से अपने पत्नी और बच्चों से अलग पथरिया फाटक क्षेत्र में रहता था और उसकी पत्नी अपनी बड़ी बेटी और बेटे के साथ सागर नाका क्षेत्र में रहते थे। लोगों का कहना है कि मृतक शराब पीता था जिस कारण से उनके बीच पारिवारिक विवाद होता था और इसी कारण पत्नी अपने बच्चों के साथ अलग हो गई थी। हालांकि घटना की खबर मिलने के बाद पत्नी और उसके दोनों बच्चे मौके पर पहुंचे, जिनका रो रो कर बुरा हाल है।



    Damoh News दमोह न्यूज Truck crushes Hammal Krishi Mandi incident accused truck driver absconding ट्रक ने हम्माल को कुचला कृषि मंडी की घटना आरोपी ट्रक चालक फरार