उज्जैन: मृत व्यक्ति के खिलाफ चोरी का केस दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
उज्जैन: मृत व्यक्ति के खिलाफ चोरी का केस दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला

Ujjain. उज्जैन की माधवनगर थाना पुलिस का अनोखा कारनामा सामने आया है। पुलिस ने 9 महीने पहले मर चुके एक व्यक्ति के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने चोरी का खुलासा करते हुए बताया कि अगस्त 2021 को एक युवक ने अपने पीरिचत के यहां चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। चोरी करने के दो दिन बाद उसने आत्महत्या कर ली थी। इसी मामले को लेकर मृतक के खिलाफ केस दर्ज कर विवेचना में लिया है।





यह है पूरा मामला





घटना 15 अगस्त 2021 के दिन की है। माधवनगर थाना क्षेत्र के महानंदा नगर नीवासी नीता भिड़े के घर से सोने-चांदी के लाखों के जेवरात चोरी हुए थे। चोरी की घटना के 2 दिन बाद 17 अगस्त को थाना कृष्णा रेसिडेंसी के निवासी 18 वर्षीय रोनित पुंजवाला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। नानाखेड़ा पुलिस ने मामले की जांच की तो चोरी के बाद सुसाइड की बात सामने आई। पुलिस ने बताया कि नीता भिड़े की बेटी के साथ मृतक रोनित 12वीं क्लास में पढ़ता था। जिसके चलते भिड़े के घर रोनित का आना जाना था। चोरी करने के ​बाद रोनित ने अपने दोस्त सौम्य के पास 47 हजार 600 रूपयों के गहने गिरवी रखे थे। पुलिस ने उन गहनों को बरामद कर लिया है।





कैसे हुआ खुलासा





थाना नानाखेड़ा पुलिस ने सुसाइड मामले में मृतक के दोस्त सौम्य के बयान लिए तो उसने बताया कि रोनित ने अपनी मां के बीमार होने की बात कहकर उसके पास जेवर गिरवे रखकर पैसे लिये थे। इस तरह तार जुड़ते गए। चूंकि चोरी का मामला थाना माधव नगर क्षेत्र में आता है तो नानाखेड़ा पुलिस ने माधव नगर पुलिस को केस ट्रांसफर कर दिया। जिसके बाद माधवनगर पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए मृतक रोनित के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया।



Madhya Pradesh मध्यप्रदेश Ujjain News उज्जैन न्यूज Mp news in hindi मध्यप्रदेश न्यूज हिंदी उज्जैन क्राइम न्यूज Ujjain Police उज्जैन पुलिस मृत व्यक्ति के खिलाफ केस मृत व्यक्ति पर चोरी का आरोप