दमोह में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार चाचा-भतीजे को कुचला, दो हिस्सों में बंटा शव, शव के पास मिली सैकड़ों शराब की बोतलें

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
दमोह में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार चाचा-भतीजे को कुचला, दो हिस्सों में बंटा शव, शव के पास मिली सैकड़ों शराब की बोतलें

Damoh. दमोह जिले के जबेरा थाना अंतर्गत दमोह-जबलपुर स्टेट हाईवे पर कलेहरा में यादव ढाबा के पास देर रात अज्ञात वाहन ने बाइक सवार चाचा-भतीजे को टक्कर मार दी। अज्ञात वाहन दोनों को कुचलते हुए निकल गया। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि चाचा का शव दो टुकड़ों में सड़क पर बिखरा हुआ पड़ा मिला हैं वहीं बाइक के परखच्चे उड़ गए हैं। इसके अलावा शव के पास सैकड़ों की संख्या में शराब की बोतलें भी मिली हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।







  • यह भी पढ़ें 



  • दमोह में खाना बनाते वक्त गैस सिलेंडर में हुआ ब्लास्ट, महिला और 3 बच्चों समेत 5 झुलसे, नकली कंपनी का था गैस सिलेंडर






  • दिल दहला देने वाला था हादसा







    बंशीपुर गांव निवासी राजकुमार लोधी अपने भतीजे सचिन लोधी के साथ बाइक से चंडी चोपड़ा के लिए जा रहा था। कलेहरा में यादव ढाबा के पास किसी अज्ञात वाहन ने उनको टक्कर मार दी हादसे में दोनों की दर्दनाक मौत हो गई बताया जाता है। बाइक को सामने से भारी-भरकम वाहन टक्कर मारते हुए बाइक सवारों को कुचलते हुए निकल गया। हादसे की सूचना जबेरा थाना पुलिस को मिली और मृतकों के परिजन अवधेश, कोमल सिंह को सूचना दी गई। इसके बाद उपनिरीक्षक सत्यनारायण गोस्वामी, प्रधान आरक्षक संतोष खरे घटनास्थल पहुंचे और शवों को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए जबेरा समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया । जहां पर शवों का पीएम होने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है।  मर्ग क़ायम कर जांच में लिया है। 





    शराब की बोतलों की पड़ताल करेगी पुलिस







    जबेरा थाना प्रभारी इंद्र सिंह ने बताया की अज्ञात वाहन की टक्कर से दो लोगों की मौत हुई है वाहन की तलाश की जा रही है। शव के पास शराब की बोतलें भी मिली हैं इसकी जांच की जा रही है। पुलिस को संदेह है कि मृतक बड़ी मात्रा में शराब बाइक पर ढो रहे थे, जिसके चलते वे किसी वाहन से भिड़ गए और फिर अज्ञात वाहनों ने अंधेरे में उन्हें कुचल ना दिया हो। हालांकि पुलिस साफ-साफ कहने के बजाय जांच पूरी होने की बात कह रही है। उधर चाचा-भतीजे की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। 



    सड़क हादसे में 2 की मौत 2 killed in road accident बाइक सवार चाचा-भतीजे की मौत दमोह न्यूज़ शव के पास मिली शराब बोतलें bike rider uncle-nephew killed Damoh News liquor bottles found near the dead body