ग्वालियर में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया कोरोना पॉजिटिव, अंबेडकर महाकुंभ में सीएम, मंत्रियों और अफसरों के साथ थे मौजूद

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
ग्वालियर में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया कोरोना पॉजिटिव, अंबेडकर महाकुंभ में सीएम, मंत्रियों और अफसरों के साथ थे मौजूद

देव श्रीमाली, GWALIOR. कोरोना की एक रिपोर्ट ने न केवल ग्वालियर बल्कि दिल्ली से लेकर भोपाल तक के नेताओं की नींद उड़ा दी है। इसका असर भोपाल में प्रस्तावित बीजेपी की कोर कमेटी की बैठक पर भी पड़ सकता है जिसमें मंत्रिमंडल के पुनर्गठन पर विचार होना है। ये रिपोर्ट है केंद्रीय नागरिक विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की। सिंधिया बीते 2 दिनों से ग्वालियर संभाग में ही थे और भिण्ड और ग्वालियर में अफसर, नेता और समर्थकों से तो मिले ही सीएम शिवराज, केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा सहित अनेक मंत्रियों के साथ उन्होंने लंबा समय बिताया।





15 और 16 को ग्वालियर में थे सिंधिया





केंद्रीय मंत्री सिंधिया 15 अप्रैल को ग्वालियर पहुंचे थे और वे यहां विभिन्न संगठनों के आयोजनों में गए। कलेक्टर, कमिश्नर, एडीजी और एसपी सहित सभी अधिकारियों के साथ बैठकें कीं। वे साधु-संतों के आयोजन में भी गए और भिण्ड जिले में आयोजित शासकीय और अशासकीय अनेक आयोजनों में शिरकत करने गए और सैकड़ों लोगों से निजी तौर पर संवाद किया।





अंबेडकर महाकुंभ में हुए शामिल





सिंधिया ग्वालियर में आयोजित अंबेडकर महाकुम्भ के मंच पर मौजूद रहे, जिसमें उनकी एक तरफ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बैठे थे और दूसरी तरफ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर और राज्य सरकार के अनेक मंत्रियों और बीजेपी संगठन के अनेक बड़े नेता इस दौरान सिंधिया के संपर्क में आए।





सिंधिया ने की अपील





सूत्रों की मानें तो सिंधिया ने डॉक्टरों के परामर्श पर एहतिहातन कोविड-19 की जांच के लिए सैंपल दिया था जिसकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने सभी से अनुरोध किया है कि पिछले कुछ दिनों में जो भी उनके सम्पर्क में आए हैं, वो सावधानी बरतें और जरूरत पड़ने पर निकटतम स्वास्थ्य केंद्र पर जाकर अपनी जांच करवाएं।





महान आर्यमन पहले से ही है कोविड के शिकार





ज्योतिरादित्य सिंधिया तीसरी बार कोविड का शिकार हुए हैं। 3 दिन पूर्व सबसे पहले उनके बेटे महान आर्यमन सिंधिया कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। तभी से वे अपने महल में आइसोलेट हैं और उनका उपचार चल रहा है। इसके बाद जय विलास परिसर में व्यापक टेस्टिंग की गई तो और भी अनेक लोग पॉजिटिव निकले और अब ज्योतिरादित्य सिंधिया ही पॉजिटिव हो गए हैं।





ये खबर भी पढ़िए..





सीधी में मुख्यमंत्री के साथ सामूहिक भोज में शामिल हुआ चोर, सोशल मीडिया पर हो रहा वीडियो वायरल





कोर कमेटी की बैठक में नहीं जाएंगे सिंधिया!





बीजेपी सूत्रों की मानें कि कोरोना पॉजिटिव होने के चलते सिंधिया के भोपाल में आयोजित कोर कमेटी की महत्वपूर्ण बैठकों में शिरकत करने की कोई संभावना नहीं है। सोमवार दोपहर इसी को लेकर चर्चा करने के लिए सिंधिया दिल्ली में नरेंद्र तोमर से मिलने गए थे। बैठक में मंत्रिमंडल के प्रस्तावित फेरबदल और ग्वालियर में प्राधिकरणों और वरिष्ठ पार्षदों की नियुक्तियों पर अंतिम मुहर लगना है। खास बात ये भी कि सिंधिया कोविड संक्रमित होने के चलते पिछली बार भी कोर कमेटी की बैठक अधूरी छोड़कर दिल्ली लौट गए थे।



Corona virus कोरोना वायरस CM Shivraj सीएम शिवराज Jyotiraditya Scindia Corona positive Ambedkar Mahakumbh in Gwalior ज्योतिरादित्य सिंधिया कोरोना पॉजिटिव ग्वालियर में अंबेडकर महाकुंभ