Advertisment

ग्वालियर में केंद्रीय मंत्री सिंधिया बोले- उमा जी का निवेदन मानकर नीति बनाने के लिए सीएम का धन्यवाद, कांग्रेस पर साधा निशाना

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
ग्वालियर में केंद्रीय मंत्री सिंधिया बोले- उमा जी का निवेदन मानकर नीति बनाने के लिए सीएम का धन्यवाद, कांग्रेस पर साधा निशाना

देव श्रीमाली, GWALIOR. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह द्वारा बीती रात घोषित की गई नई शराब नीति को पूर्व सीएम उमा भारती की बड़ी जीत के रूप में माना जा रहा है। अब ग्वालियर में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी उमा भारती के निवेदन को स्वीकार कर नीति बनाने के लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित की है और इसकी सराहना की है।





'जो नियम लागू किया है वो जनहित में है'





सिंधिया ने कहा कि जो नियम सीएम शिवराज ने लागू किया है, उमा भारती जी के निवेदन को मानते हुए वो जनहित में है। शराब एक ऐसी बीमारी है जो व्यक्ति को पूर्ण रूप से नष्ट कर देती है। आज इस बात की जरूरत है कि जितना भी हो हम इसे सीमित कर पाएं। जो गलत मानसिक प्रवृत्तियां हैं, उनसे हम अपने प्रदेश की जनता को दूर रख पाएं।





सिंधिया बोले- क्रांतिकारी कदम के लिए सीएम शिवराज को बधाई

Advertisment





ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को धन्यवाद ज्ञापित करना चाहता हूं कि उन्होंने ये ऐतिहासिक और क्रांतिकारी कदम अपनी नई आबकारी नीति के जरिए उठाया है। ये कदम महिलाओं के हित में तो है ही प्रदेश की 9 करोड़ जनता के हित में भी उठाया है। इसके लिए मैं दिल की गहराइयों से शिवराज सिंह को बधाई देना चाहता हूं।





गौशाला पहुंचकर सिंधिया ने की तारीफ





केंद्रीय मंत्री सिंधिया आज लाल टिपारा गौशाला पहुंचे। नगर निगम की इस गौशाला की देखरेख संत लोग मिलकर करते हैं। उन्होंने इसकी व्यवस्थाओं की सराहना की और कहा कि एक समय ये प्राण लेने वाली मानी जाती थी, लेकिन संतों के परिश्रम से आज ये प्राण देने वाला सुरम्य स्थान बन गया है जिसे देखने पर्यटक भी आते हैं। इसे और सुविधा सम्पन्न बनाया जाएगा।

Advertisment





ये खबर भी पढ़िए..





AI चैटबॉट ने एलन मस्क और पीएम मोदी को बताया विवादित, कहा- इनके साथ ''विशेष तरीके'' से पेश आना होगा





सिंधिया का कांग्रेस पर निशाना





कांग्रेस द्वारा सरकार पर गौवंश की उपेक्षा के आरोप लगाने के सवाल पर सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस के पास आरोप लगाने के अलावा कोई और काम है ही नहीं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हमारे 140 करोड़ देशवासी काम और विकास पर लगे हैं और देश को विश्व स्तर पर एक शक्ति के रूप में उभारने के लिए लगे हैं। ये कामदारों की पार्टी है और कांग्रेस नामदारों की पार्टी है।



Uma Bharti उमा भारती New liquor policy in mp Scindia statement in Gwalior Scindia thanks cm Shivraj Scindia target on Congress मध्यप्रदेश में नई शराब नीति ग्वालियर में सिंधिया का बयान सिंधिया ने सीएम शिवराज को दिया धन्यवाद सिंधिया का कांग्रेस पर निशाना
Advertisment