जबलपुर में केंद्रीय मंत्री का बयान-कांग्रेस देश तोड़ने की राजनीति कर रही, अपने किए को ही भुगत रही है कांग्रेस

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
जबलपुर में केंद्रीय मंत्री का बयान-कांग्रेस देश तोड़ने की राजनीति कर रही, अपने किए को ही भुगत रही है कांग्रेस

Jabalpur. राहुल गांधी के द्वारा संघ के खिलाफ बयानबाजी करने और कांग्रेस द्वारा विवादास्पद पुस्तक प्रकाशित करने पर केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा देश तोड़ने का काम किया है, नकारात्मक राजनीति पर कांग्रेस भरोसा करती है। फूट डालो और राज करो की नीति पर चलने वाली कांग्रेस अपने किए को ही भुगत रही है और आने वाले समय में भी कांग्रेस को नुकसान उठाना पड़ेगा। 





किसानों के उत्पाद का निर्यात बढ़ा



बीते वर्षों में कृषि क्षेत्र में आए बदलाव के सवाल पर कहा कि अब बड़ी मात्रा में कृषि उत्पादों का निर्यात किया जा रहा है। इसका सीधा लाभ किसानों को मिल रहा है। यह केंद्र सरकार की किसान हित की सोच और कृषि नीति में बदलाव का असर है। उनसे राकेश टिकैत की वैचारिक यात्रा पर सवाल किया गया था जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि आज देख का कृषि बजट 1 लाख 32 हजार करोड़ रुपए का है। सरकार लगातार किसानों के हित में काम कर रही है। 







  • ये भी पढ़ें 



  • बालाघाट में गौरीशंकर बिसेन का RTO को गालियां देते हुए वीडिओ वायरल, बैठक में थानेदार के सामने दी गन्दी गालियां






  • विधानसभा चुनाव के लिए पूरी तैयारी



    कृषि मंत्री तोमर ने कहा कि इस साल अलग-अलग राज्यों में होने जा रहे विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी संगठन पूरी तरह तैयार है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में बीजेपी सभी राज्यों के चुनाव में भारी मतों से जीतेगी। बंगाल में गंगा आरती की अनुमति न मिलने पर तोमर बोले कि धार्मिक कार्यक्रमों में राजनीति नहीं करनी चाहिए। जो भी ऐसा करते हैं वे इसका खामियाजा भुगतेंगे। 



     



    Jabalpur News जबलपुर न्यूज़ Narendra Tomar's target on Congress Congress is doing politics of breaking the country Congress is suffering for its own actions नरेंद्र तोमर का कांग्रेस पर निशाना कांग्रेस देश तोड़ने की राजनीति कर रही अपने किए को ही भुगत रही है कांग्रेस