उमेश पाल मर्डर केस में UP STF को मिली बड़ी सफलता, बमबाज गुड्डू मुस्लिम अरेस्ट, महाराष्ट्र के नासिक में छिपा था आरोपी

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
उमेश पाल मर्डर केस में UP STF को मिली बड़ी सफलता, बमबाज गुड्डू मुस्लिम अरेस्ट, महाराष्ट्र के नासिक में छिपा था आरोपी

PRAYAGRAJ. उमेश पाल हत्याकांड मामले में यूपी एसटीएफ को बड़ी सफलता मिली है। खबरें है कि यूपी एसटीएफ ने बमबाज गुड्डू मुस्लिम को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि गुड्डू मुस्लिम महाराष्ट्र के नासिक में छिपा हुआ था। यूपी एसटीएफ ने लोकेशन ट्रेस करके गुड्डू को पकड़ लिया है। उसने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उसे दबोच लिया। एसटीएफ की टीम लगातार गुड्डू की लोकेशन ट्रेस कर रही थी। इससे पहले भी गुरुवार 13 अप्रैल को गुड्डू मुस्लिम की लोकशन ट्रेस कर एसटीएफ ने उसे घेरा गया था। लेकिन तब वह टीम की आंखों में धूल झोंक कर निकल गया था। बता दें, गुड्डू मुस्लिम, उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी है।





अशरफ के आखिरी शब्द थे गुड्डू मुस्लिम...।





दरअसल अतीक और उसके भाई अशरफ को यूपी पुलिस मेडिकल चेकअप कराने के लिए कॉन्विन हॉस्पिटल ले जा रही थी। हॉस्पिटल से इलाहाबाद हाईकोर्ट से कुछ दूर पहले वहां मौजूद पत्रकार दोनों से सवाल कर रहे थे। अतीक से पूछा गया कि बेटे असद के अंतिम संस्कार आपको नहीं ले जाया गया। आपका क्या कहना है? इस पर अतीक ने कहा- नहीं ले गए तो नहीं गए। फिर अशरफ ने कहा कि मेन बात यह है कि गुड्डू मुस्लिम...। अशरफ के आखिरी शब्द गुड्डू मुस्लिम ही थे। इसी दौरान तीन युवक मीडियाकर्मी बनकर पुलिस का सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए दोनों पर फायरिंग कर दी। 





ये खबर भी पढ़िए...











योगी की अफसरों के साथ इमरजेंसी मीटिंग 





वहीं योगी आदित्यनाथ ने अफसरों के साथ इमरजेंसी मीटिंग की है। उत्तर प्रदेश में धारा 144 लागू कर दी गई है। साथ ही इंटरनेट भी बंद है।  प्रयागराज में अलर्ट के बीच योगी का हर 2 घंटे में अधिकारियों को रिपोर्ट देने का निर्देश है। सीएम योगी ने प्रयागराज की बैठक के अलावा अपने सारे कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं।



Guddu Muslim Umesh Pal murder case Big success in Umesh Pal murder Bombay Guddu Muslim arrested उमेश पाल मर्डर उमेश केस में बड़ी सफलता बमबाज गुड्डू मुस्लिम अरेस्ट