ग्वालियर नगर निगम में जन सुनवाई के दौरान हंगामा, कांग्रेस नेता बोतल में गंदा पानी लेकर पहुंचे बोले जनता ये पानी पी रही है

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
ग्वालियर नगर निगम में जन सुनवाई के दौरान हंगामा, कांग्रेस नेता बोतल में गंदा पानी लेकर पहुंचे बोले जनता ये पानी पी रही है

देव श्रीमाली, GWALIOR. एक तरफ प्रदेश भर के साथ ग्वालियर में सरकार विकास यात्रा निकाल रही है । ग्वालियर में भी मंत्री और बीजेपी कार्यकर्ता झंडे के साथ घर-घर जा रहे है मानो चुनाव का जनसंपर्क चल रहा हो। पूरा प्रशासन और निगम अमला इसी  उलझा है। इस बीच आज नगर निगम की जन में लोगों की बड़ी भीड़ उमड़ी इसमें कांग्रेस नेता सुनील शर्मा अपने समर्थकों के साथ पहुंचे और हाथ मे एक बोतल में गंदा पानी भरा हुआ दिखाते हुए हंगामा करने लगे । उन्होंने नगर निगम का पूरा अमला बीजेपी के झंडे तले विकास यात्रा निकालने में व्यस्त और ग्वालियर के लोग ये गंदा पानी पीने और गड्डों वाली सड़कों पर अपने हाथ पांव तुड़वाने को मजबूर है। शर्मा के हंगामे से वहां हडकंप मच गया। इस बीच कांग्रेस पार्षद भी धरने पर बैठ गए।





सुनील शर्मा ने पूछा लोग गंदा पानी पी रहे है ये कैसा विकास है





आज नगर निगम के मुख्यालय में जनसुनवाई शुरू हुई तो बड़ी संख्या में लोग वहां अपनी शिकायतें  पहुंचे थे। इस बीच मध्यप्रदेश काँग्रेस के प्रदेश महामंत्री सुनील शर्मा अपने समर्थकों के साथ अचानक वहां पहुंचे। उनके हाथ मे गंदे पानी से भरी हुई एक बोतल थी। उन्होंने उसे दिखाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया। वे बोले वे ये पानी उप नगर ग्वालियर में सप्लाई हो रहे इस नल के पानी को भरकर यहां लाये है जिसे वहां के लोग पीने के मजबूर है और वहां निगम का अमला बीजेपी के झंडे तले विकास यात्रा के नाम पर मंत्री के साथ चुनाव प्रचार में जुटे हैं। 





ये भी पढ़ें...





ग्वालियर में ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर की बड़ी घोषणा, प्रदेश में सिर्फ 6 हजार में मिलेगा बिजली कनेक्शन





हंगामे के चलते फैली अफरा-तफरी





शर्मा द्वारा अचानक हंगामा शुरू कर देने के कारण जनसुनवाई में अफरा तफरी मच गई। यूं भी ज्यादातर अधिकारी विकास यात्रा में व्यस्त है । निगम दफ्तर में सिर्फ डिप्टी कमिश्नर मिनी अग्रवाल ही मौजूद थी । शर्मा ने कहा कि अत्यंत दुःख की बात है कि आज जन सुनवाई में कोई अफसर मौजूद नही हैं। जनता अपनी समस्या लेकर आती है उंसकी सुनने को कोई नही है ।क्यों क्योंकि बीजेपी की विकास यात्रा में निगम के सारे अधिकारी और कर्मचारियों को बीजेपी के झंडों और नारों के बीच काम करना पड़ रहा है । क्या निगम का अमला बीजेपी की सदस्यता ले चुका है। शर्मा ने कहाकि यह कैसी विकास यात्रा है जिसमें गन्दा पीने का पानी मिल रहा है। सड़कें खुदी पड़ीं हैं। जब बीजेपी का नेता आता है तो वहां सैकड़ों लाइट लगा दी जाती है और उसके जाते ही उखाड़कर ले जाते हैं। 





पार्षद धरने पर बैठे





इस बीच काँग्रेस के अनेक पार्षद भी इकट्ठे होकर वहां पहुंच गए । उनका कहना था कि पूरा अमला बीजेपी के प्रचार में लगा है जबकि सीबर उफन रही है, नालियां भरी है, नलों से गन्दा पानी सप्लाई हो रहा है लेकिन जनता तो दूर पार्षद की बात कोई सुनने को तैयार नही है इसलिए उन्हें आज जन सुनवाई में आना पड़ा लेकिन यहाँ भी कोई अफसर मौजूद नही है इसलिए उन्हें धरना देने पड़ रहा है।





डिप्टी कमिश्नर बोलीं हम सुन तो रहे हैं समस्या





जन सुनवाई में बैठी निगम की इकलौती अफसर नगर निगम की उपायुक्त ने कहाकि हंगामा करना ठीक नही है क्योंकि और भी लोग अपनी समस्याएं लेकर पहुंचे है । उन्हें असुविधा हो है। सभी लोग एक एक करके समस्या सुनाएं तो अबकी बात आराम से सुनी जा सकेगी।



 



MP News एमपी न्यूज Gwalior Municipal Corporation ग्वालियर नगर निगम बीजेपी की विकास यात्रा BJP development journey Congress leader uproar people forced to drink dirty water कांग्रेस नेता का हंगामा गंदा पानी पीने को मजबूर लोग