मंडला के कान्हा नेशनल पार्क पहुंची वहीदा रहमान, जंगल सफारी के दौरान किया बाघ का दीदार, बोलीं- आज फिर जीने की तमन्ना है

author-image
Chandresh Sharma
एडिट
New Update
मंडला के कान्हा नेशनल पार्क पहुंची वहीदा रहमान, जंगल सफारी के दौरान किया बाघ का दीदार, बोलीं- आज फिर जीने की तमन्ना है

Mandla. 50 के दशक की मशहूर अदाकारा वहीदा रहमान जंगल सफारी के लिए कान्हा नेशनल पार्क पहुंचीं। यहां उन्होंने कान्हा के मुक्की जोन में सफारी की और बाघ को काफी करीब से देखा। मुक्की जोन में उन्हें पूरी की पूरी टाइगर फैमिली देखने को मिल गई। जिसे देखकर वे काफी खुश हुईं। उन्होंने कहा कि कान्हा नेशनल पार्क के बारे में जैसा सुना था वैसा ही पाया। इस दौरान उन्होंने पार्क के गाइड की भी काफी तारीफ की। उन्होंने कहा कि मेरी फिल्म गाइड को काफी पसंद किया गया था, इसलिए गाइड्स मुझे काफी पसंद हैं। मैं अपने गाइड की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने  पूरी बाघ फैमिली को ढूंढा और उसका दीदार कराया। 







  • यह भी पढ़ें 



  • जबलपुर में कार्ड हुआ वायरल तो लव जेहाद का मामला सामने आया, हिंदुवादी संगठनों के साथ परिजन पहुंचे एसपी दफ्तर, कार्रवाई की मांग की






  • होटल ताज में ठहरी हैं वहीदा







    वहीदा रहमान मुक्की जोन के होटल ताज में ठहरी हैं। वे 3 दिनों तक कान्हा नेशनल पार्क में सैर करेंगी। उनके साथ उनके पारिवारिक मित्र भी कान्हा पहुंचे हैं। सफारी के पहले ही दिन बाघ के दीदार होने के चलते वहीदा रहमान और उनके साथ आए लोग काफी खुश नजर आए। बता दें कि कान्हा नेशनल पार्क में बाघों के साथ-साथ बारहसिंघा, बायसन और तरह-तरह के वन्यप्राणी मौजूद हैं। 





    वहीदा रहमान ने फिल्मों में शूटिंग के दौरान बाघ के साथ सीन की शूटिंग जरूर की है, लेकिन उस दौरान शूटिंग में सर्कस के बाघों का इस्तेमाल किया जाता था। वहीं जोखिम वाले अनेकों शॉट्स में एक्टर या एक्ट्रेस के डुप्लीकेट ऐसे सीन फिल्माते थे। रियल जंगल में बाघ का दीदार करना एक अलग ही अहसास होता है। 



     





    फिल्म गाइड से बनी थीं सुपरस्टार







    50 के दशक की सिने अदाकार वहीदा रहमान ने वैसे तो ब्लैक एंड वाइट फिल्मों से अपने करियर की शुरूआत की थी लेकिन देवानंद अभिनीत गाइड फिल्म के बाद उनकी गिनती सुपरस्टार्स में होने लगी थी। वहीदा ने गाइड के अलावा प्यासा, तीसरी कसम, साहिब बीवी और गुलाम, नीलकमल और राम और श्याम में काम किया था, जो काफी सुपरहिट हुई थीं। इसके अलावा हालिया फिल्मों में दिल्ली 6, रंग दे बसंती शामिल हैं। 



    Kanha National Park Kanha News कान्हा नेशनल पार्क कान्हा न्यूज़ Waheeda Rehman reached Kanha tiger family visit कान्हा पहुंची वहीदा रहमान बाघ फैमिली का दीदार