गोलीकांड का फरार गुंडा एमवाय से डॉक्टर को गाड़ी में ले गया, पुलिस को पता नही चला

author-image
Lalit Upmanyu
एडिट
New Update
गोलीकांड का फरार गुंडा एमवाय से डॉक्टर को गाड़ी में ले गया, पुलिस को पता नही चला

Indore. प्रदेश के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल (एमवायएच) में चार महीने पहले हुए गोलीकांड में फरार गुंडा अफसर सोमवार को बड़े अस्पताल के ही सीएमओ के साथ गाड़ी में घूमता नजर आया। इसका वीडियो भी वायरल हो गया, जबकि इसकी तलाश में पुलिस परेशान हो रही है।





गौरतलब है कि गोलीकांड के बाद प्रशासन ने एम्बुलेंस माफिया सद्दाम, निसार, अख्तर और अफसर के खिलाप रासुका की फाइल तैयार की थी। ये सभी लोग एमवायएच में अवैध रूप से एम्बुलेंस का संचालन करते हैं। इनमें सरगना अफसर तभी से फरार हो गया था। जानकारी के मुताबिक सरगना पुलिस चौकी के पास से ही डॉ. अविनाश कोहली को गाड़ी में साथ बैठाकर ले गया। दोनों एमवाय परिसर से निकलकर मधुमिलन और व्हाईट चर्च चौराहा तक जाते हुए दिखे। अफसर पुलिस रेकॉर्ड में भले ही फरार हो लेकिन वो रोज बड़े अस्पताल में आ रहा है। बस पुलिस को नहीं मिल रहा। गुंडे अफसर ने एमवायएच में अवैध एम्बुलेंस का बड़ा रैकेट बना रखा। वो मनमाने ढंग से लोगों से मरीज लाने-ले जाने के पैसे लेता है। इसके अलावा निजी हॉस्पिटल्स से भी उसने मरीजों को लाने का कमीशन फिक्स रखा है। वो ट्राली ब्वॉय, वार्ड ब्वॉय से लेकर टेक्नीशियन तक को कमीशन देता है ताकि ये लोग उस  तक मरीज पहुंचाते रहें। मामले में एमवायएच प्रशासन को भी पूरी जानकारी है लेकिन सब चुप्पी साधे हैं। 





मरीज ले जाने के विवाद में हुआ था गोलीकांड







रैकेट के बीच दूसरे गुंडों के दखल के कारण ही बड़े अस्पताल में चार महीने पहले  गोलीकांड हुआ था। तब सद्दाम का आजाद नगर में रहने वाले बदमाश सलमान, चांद खां और इमरान से एम्बुलेंस में मरीज ले जाने की बात पर विवाद हुआ था। इसके बाद इमरान ने सद्दाम को धमकी दी थी कि वो एमवायएच में एम्बुलेंस नहीं चला पाएगा। इसी विवाद में गोलीकांड हो गया था। पुलिस तभी से गुंडे को ढूंढ रही है।



Indore पुलिस firing गोलीकांड Doctor रासुका फरार myh gunda afsar saddam lala डॉ. कोहली गाड़ी एम्बूलेंस