Guna : पति और उसकी प्रेमिका को पत्नी ने चप्पलों से जमकर पीटा, स्वास्थ्य विभाग के बाबू ने आत्मग्लानि में हाथ की नस काटकर दी जान

author-image
Naveen Modi
एडिट
New Update
Guna : पति और उसकी प्रेमिका को पत्नी ने चप्पलों से जमकर पीटा, स्वास्थ्य विभाग के बाबू ने आत्मग्लानि में हाथ की नस काटकर दी जान

Guna. गुना में शराब के नशे में धुत मिले स्वास्थ्य विभाग के बाबू और उसकी प्रेमिका को पत्नी ने एक होटल के बाहर चप्पलों से पीटा। सूत्रों के मुताबिक गुरुवार को पत्नी ने अपने परिजन के साथ पति को प्रेमिका के साथ होटल में रंगरलियां मनाते हुए पकड़ा था। इसके बाद उसने जमकर हंगामा किया और फिर चप्पलों से पति और उसकी प्रेमिका को पीटा। आत्मग्लानि की वजह से बाबू ने हाथ की नस काट ली और उसकी शुक्रवार रात को मौत हो गई।





स्वास्थ्य विभाग में पदस्थ था बाबू, प्रेमिका सहकर्मी





सूत्रों के मुताबिक बाबू स्वास्थ्य विभाग में पदस्थ था और उसकी प्रेमिका उसी विभाग में उसकी सहकर्मी है। बताया जाता है कि बाबू स्वास्थ्य विभाग में कई भ्रष्टाचार के मामलों में शामिल रहा था। बाबू स्वास्थ्य विभाग के अहम काम देखता था। बाबू को पिछले कुछ दिनों से सीने में दर्द की शिकायत थी। वो अपनी सहकर्मी प्रेमिका के साथ बाहर दिखाने गया था। जब बाबू वापस लौटा तो दोनों एक स्थानीय होटल में रुक गए। दोनों ने शराब की पार्टी की।





पत्नी को बाबू पति पर पहले से ही था शक





बाबू की पत्नी को उस पर पहले से ही शक था। बाबू गुना में अकेला रहता था और पत्नी ससुराल वालों के साथ दूसरे शहर में रहती है। पत्नी को पति की ऐसी हरकतों की खबर लंबे वक्त से मिल रही थी। पति की तबीयत खराब होने की खबर मिलते ही पत्नी अपने जेठ और 3 भाइयों के साथ गुना पहुंच गई। पत्नी ने बाबू पति को रंगे हाथों पकड़ने का प्लान बनाया। पत्नी अपने पति को तलाशते हुए एबी रोड पर एक होटल में पहुंच गई। उसने अपने पति को उसकी प्रेमिका के साथ शराब के नशे में धुत रंगरलियां मनाते हुए पकड़ लिया। इसके बाद पत्नी ने जमकर हंगामा किया और पत्नी और उसकी प्रेमिका की चप्पलों से धुनाई कर दी। आत्मग्लानि में बाबू ने हाथ की नस काट ली।





बाबू को रातों-रात इलाज के लिए ले जाया गया ग्वालियर





घायल बाबू का एक निजी अस्पताल में इलाज कराकर उसे रातों-रात ग्वालियर ले जाया गया। शुक्रवार रात को उसने दम तोड़ दिया। सूत्रों के मुताबिक बाबू और उसकी प्रेमिका जिस होटल में रुके थे उसे राजनीतिक पार्टी से जुड़े बड़े लोग संचालित करते हैं।





बाबुओं की पार्टी गैंग एक्टिव





सूत्र बताते हैं कि 3 अलग-अलग विभागों के 6 से 12 बाबुओं की एक गैंग विभागों में एक्टिव है। इस गैंग का काम भ्रष्टाचार और पार्टी के अलावा कुछ नहीं है। इसी के चलते एक बाबू की कुछ दिनों पहले मौत हो चुकी है जो सरकारी विभागों में चर्चा का विषय बनी हुई है। पूरे मामले में प्रशासन गहराई से जांच करे तो कई बड़े राज खुल सकते हैं।



MP News मध्यप्रदेश MP guna Health Department स्वास्थ्य विभाग गुना मध्यप्रदेश की खबरें कर्मचारी girlfriend Employee गर्लफ्रेंड husband commits suicide wife beat her husband बाबू पत्नी ने पति को चप्पलों से पीटा पति ने किया सुसाइड