ग्वालियर: पत्नी ने मायके में पति को लात-घूंसो से पीटा, ईंट से सिर भी फोड़ा

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
ग्वालियर: पत्नी ने मायके में पति को लात-घूंसो से पीटा, ईंट से सिर भी फोड़ा

Gwalior. एक युवक को अपनी पत्नी के साथ मारपीट करना महंगा पड़ गया। पूरी घटना ग्वालियर का है। जहां मुरैना के रिठौरा कला निवासी संजय सिंह की शादी दो साल पहले ग्वालियर के महलगांव में रहने वाली पूजा से हुई थी। शादी के बाद सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन कुछ दिन बाद घर में छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा होने लगा। पति की कोई बात पत्नी नहीं मानती थी। उसके घरवालों का भी ख्याल नहीं रखती थी। एक दिन विवाद बढ़ा और पति ने अपनी पत्नी को चांटा मार दिया। जिसके बाद पत्नी उसे प्यार से मायके लाई और फिर बदला लेते हुए ईंट से उसका सिर फोड़ दिया। साथ ही आंखों में मिर्च झोंककर जमीन पर पटककर लात-घूंसे भी मारे। बाद में कमरे में बंद कर पत्नी के पिता और भाई से भी बेरहमी से पीटा। पीड़ित ने एसपी से शिकायत की है।









इस बात पर हुआ था विवाद





एक रोज पति बाहर से आया तो पता लगा कि पत्नी ने खाना ही नहीं बनाया। इसी को लेकर दोनों में बहस हुई। जोश-जोश में पति ने पत्नी को दो चांटे मार दिए। चांटे मारने के बाद पत्नी ने धमकी दी कि वह इसका बदला लेकर रहेगी। कुछ देर बाद पत्नी ने प्यार से बात करना शुरू कर दी। साथ ही कहा कि उसे मायके छोड़ आए, उसका यहां मन नहीं लग रहा। यहां रही तो कुछ कर लेगी। इस पर पति ने सोचा कि छोड़ आता हूं इससे पत्नी को कुछ अच्छा लगेगा।









मायके में बदले पत्नी के तेवर





जैसे ही पूजा अपने मायके महलगांव पहुंची उसके तेवर बदल गए। उसने पति के चांटा मारने पर गाली गलौज शुरू कर दी। पति ने विरोध किया तो उसने उसे पीटना शुरू कर दिया। पत्नी ने पति के सिर में ईंट मारकर सिर फोड़ दिया। फिर कमरे में ले जाकर वहां आंखों में मिर्च झोंककर बेरहमी से पीटा। पत्नी के अलावा संजय के ससुर और साले ने भी उसे जमकर पीटा। जब वह लहूलुहान हो गया तो उसे छोड़कर भाग गए। घायल को आसपास के लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। उसके सिर में टांके आए हैं।









पति ने एसपी से की शिकायत





घायल संजय ने तत्काल विश्वविद्यालय थाने में शिकायत की, लेकिन पुलिस ने उसकी एक न सुनी। बल्कि उसे थाने से भगा दिया। इसके बाद उसने मंगलवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचकर अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत की है। उसने कहा है कि मुझे मेरी पत्नी से बचाओ। एसपी ने मामले में कार्रवाई का भरोसा दिया है।



Madhya Pradesh मध्यप्रदेश न्यूज हिंदी ग्वालियर न्यूज ग्वालियर क्राइम न्यूज Mp news in hindi Gwalior News Gwalior Crime News ग्वालियर एसपी पत्नी ने पति को पीटा घरेलू हिंसा मध्यप्रदेश gwalior sp wife beats husband domestic violence