SHAJAPUR: पत्नी अचानक घर लौटी तो शिष्या संग रासलीला रचा रहे थे कथावाचक, मारपीट के बाद दोनों को ले गई पुलिस

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
SHAJAPUR: पत्नी अचानक घर लौटी तो शिष्या संग रासलीला रचा रहे थे कथावाचक, मारपीट के बाद दोनों को ले गई पुलिस

सय्यद आफताब अली, SHAJAPUR. शाजापुर में एक कथावाचक (Narrator) महाराज के काले कारनामे का उस वक्त खुलासा हो गया, जब उसकी पत्नी ने उसे एक महिला के साथ घर में पकड़ लिया। कथावाचक ने पत्नी के रक्षाबंधन पर मायके जाते ही अपनी कथित प्रेमिका को घर पर बुला लिया था। लेकिन पत्नी अचानक अपने भाई के साथ घर आ गई। जब पत्नी घर लौटी तो देखा कि पति घर में किसी महिला के साथ रंगरेलियां मना रहा है। पत्नी ने सबसे पहले इसकी सूचना पुलिस को दी और जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान दोनों में जमकर मारपीट भी हुई।





पुलिस ने केस दर्ज किया





कमरे के अंदर से महिला (कथित शिष्या) के मिलने के बाद पत्नी ने गुस्साते हुए उसके साथ झूमाझटकी की। इसके बाद पुलिस ने स्थिति को संभाला और जितेंद्र महाराज और उनकी कथित शिष्या को लेकर बाहर आ गई। यहां पर भी पत्नी का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने कथित शिष्या के साथ मारपीट करने का प्रयास किया। इसी बीच कथित शिष्या ने महाराज की पत्नी को थप्पड़ जड़ दिया। इस पर महिला पुलिस ने कथित शिष्या को फटकारते हुए जितेंद्र महाराज और उसे डायल-100 वाहन में बैठाया और थाने पहुंचा दिया। बाद में पत्नी सीमा शर्मा की शिकायत पर मोहन बड़ोदिया पुलिस ने जितेंद्र महाराज के खिलाफ धारा 323, 294, 506 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।





कथावाचक की अश्लील कथा





मोहन बड़ोदिया (Mohan Barodia) निवासी जितेंद्र महाराज कथावाचन का कार्य करता है। उक्त महाराज के सोशल मीडिया पर प्रचार-प्रसार का काम गुना निवासी एक महिला करती है। उक्त महिला के साथ महाराज के संबंधों को लेकर कुछ समय पहले जितेंद्र महाराज (Jitendra Maharaj) की पत्नी ने मोहन बड़ोदिया पुलिस को एक शिकायती आवेदन दिया था, लेकिन बाद में पुलिस को कोई कार्रवाई नहीं करने का आवेदन भी दे दिया था।



Madhya Pradesh मध्यप्रदेश Shajapur शाजापुर मारपीट Jitendra Maharaj Narrator Mohan Barodia Beaten जितेंद्र महाराज कथावाचक मोहन बड़ोदिया