JABALPUR: सरपंच पद के जीते प्रत्याशी से घर में घुसकर मारपीट, हारे प्रत्याशी ने डंडे से पीटा

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
JABALPUR: सरपंच पद के जीते प्रत्याशी से घर में घुसकर मारपीट, हारे प्रत्याशी ने डंडे से पीटा

Jabalpur. जबलपुर के मझौली थाना क्षेत्र में बीजेपी मंडल अध्यक्ष और सरपंच पद के जीते हुए प्रत्याशी के घर में घुसकर हारे हुए प्रत्याशी ने हमला कर दिया। अपने साथियों के साथ पहुंचे हमलावर ने डंडे से पीटते हुए अगली बार बम से उड़ाने की धमकी भी दी है। जिसके बाद पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।









यह है पूरा मामला





मझौली पुलिस ने बताया कि ग्राम नंदग्राम मझौली निवासी मुकेश सेन (40) भाजपा का मंडल अध्यक्ष है और हाल ही में हुए चुनाव में सरपंच पद का जीता हुआ प्रत्याशी है। शुक्रवार की रात करीब नौ बजे मुकेश सेन अपने घर में बैठा था। तभी मुकेश पटेल अपने साथी बेड़ीलाल उर्फ पंजीलाल झारिया, वीरेंद्र सिंह ठाकुर और सुग्रीव पटेल के साथ घर में घुस आया। मुकेश पटेल बोला कि तेरे कारण मैं चुनाव हार गया हूं और गाली-गलौज करने लगा। विरोध करने पर मुकेश पटेल और उसके साथियों ने डंडे से मुकेश सेन को पीट दिया।









पुलिस कर रही मामले की जांच





मारपीट और गाली-गलौज की घटना के बाद पीड़ित के परिजन सीधे पुलिस थाने पहुंचे। परिजनों ने पुलिस को बताया कि सभी ने जान से मारने की धमकी दी थी, और कहा था कि सुधर जा नहीं तो अगली बार बम से उड़ा देंगे। शिकायत के बाद पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। मामले में आगे की जांच जारी है।



Madhya Pradesh Election News चुनाव समाचार Mp news in hindi Electoral Rivalry in Jabalpur Election Samachar Majholi News चुनाव विवाद जबलपुर चुनाव खबर मझोली न्यूज मध्यप्रदेश क्राइम न्यूज एमपी न्यूज हिंदी