BHOPAL: मंत्रालय में पदस्‍थ महिला कर्मचारी ने पांचवीं मंजिल से कूदकर दी जान,  पिता ने लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
BHOPAL: मंत्रालय में पदस्‍थ महिला कर्मचारी ने पांचवीं मंजिल से कूदकर दी जान,  पिता ने लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

 Bhopal.राजधानी में शासकीय महिला कर्मचारी द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। घटना के बाद वहां हड़कंप मच गया। जानकारी के अनुसार शाहपुरा के प्रधान अर्बन लाइफ कालोनी दाना-पानी रेस्टोरेंट के पास रहने वाली मंत्रालय की कर्मचारी रानी शर्मा (27) पिता वेदराम शर्मा ने पांचवीं मंजिल से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। उसने किन कारणों से ऐसा कदम उठाया, उसके बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है। शुरुआती जांच में पुलिस ने सुसाइड नोट मिलने की बात से इंकार किया है। फिलहाल मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। शाहपुरा पुलिस के अनुसार रानी शर्मा मप्र इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट कॉरपोरेशन में वल्लभ भवन में नौकरी कर रही थी। उसके पिता वेदराम शर्मा ग्वालियर के कोतवाली थाने में कार्यवाहक उपनिरीक्षक हैं। रानी यहां अपनी एक साथी श्रेया ठाकुर के साथ रहती थी। 15 दिन से उनकी मां भी ग्वालियर से आकर उनके पास रह रही थी। सोमवार की सुबह पांच बजे के करीब रानी शर्मा सोकर उठी और पांचवीं मंजिल की बालकनी में जाकर छलांग लगा दी। उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्‍टर ने चेक करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया है। टीआई महेंद्र मिश्रा का कहना है कि मामले में मर्ग कायम कर मामले में जांच शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में मृतका की मां ने बताया कि वह कुछ दिनों से तनाव में थी। तनाव का कारण क्या था? उसके बारे में परिजनों के विस्तार से बयान दर्ज होने के बाद ही इस मामले से पर्दा उठेगा।





परिजन ने लगाए गंभीर आरोप 





 परिजनों ने इस मामले में बेटी के प्रताड़ित होने की बात कही है। उनका कहना है कि बेटी को प्रताड़ित किया जा रहा था। इस कारण से वह तनाव में थी। इसी कारण से बेटी की मां 15 दिन से उसके साथ आकर रह रही थी। प्रताड़ना के आरोप को पुलिस ने अपनी जांच के बिंदु में शामिल कर लिया है। बताया जा रहा है कि महिला को प्रताड़ित करने में किसी बड़े अधिकारी का नाम आ रहा है। इसी कारण से पुलिस ने इस सुसाइड के मामले को 24 घंटे तक छुपाकर रखा।



 



mantralaya female employee commits suicide Bhopal suicide news Bhopal News महिला कर्मचारी ने छत से लगाई छलांग महिला कर्मचारी ने की आत्महत्या महिला कर्मचारी ने लगाई फांसी मंत्रालय में पदस्‍थ महिला कर्मचारी ने दी जान महिला कर्मचारी ने की खुदकुशी महिला कर्मचारी ने दी जान Pradhan Urban Life Colony भोपाल न्यूज