शादी समारोह में गोली चलने से महिला घायल, दमोह जिला अस्पताल में चल रहा इलाज, खाना बनाने के काम के लिए आई थी महिला

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
शादी समारोह में गोली चलने से महिला घायल, दमोह जिला अस्पताल में चल रहा इलाज, खाना बनाने के काम के लिए आई थी महिला

Damoh. सागर जिले के रहली थाना क्षेत्र अंतर्गत एक शादी समारोह में गोली चलने से एक महिला घायल हो गई। जिसे तत्काल ही इलाज के लिए दमोह जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। रहली थाना पुलिस ने मामला जांच में लिया है। गोली लगने से 45 वर्षीय बलेह गांव निवासी मंजू चौरसिया नामक महिला घायल हुई है जो शादी समारोह में खाना बनाने गई थी। घायल महिला ने बताया कि बेरखेड़ीकला गांव में तिवारी परिवार में शादी समारोह में वह अन्य महिलाओं के साथ खाना बनाने गई थी। 





दरअसल खाना बनाने का काम खत्म होने के बाद सभी के साथ बैठकर खाना खा रही थी वहीं पर दयाशंकर तिवारी अपनी बंदूक की नाल साफ कर रहा था, तभी धोखे से बंदूक का ट्रिगर दब गया और गोली चल गई जो उसके पैर में जाकर लगी। गोली चलते ही शादी में हड़कंप के हालात बन गए और तत्काल ही महिला को निजी वाहन से इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। गनीमत रही कि यह गोली महिला के शरीर के किसी और हिस्से में नहीं लगी अन्यथा बड़ी घटना भी हो सकती थी।



बहरहाल महिला का इलाज जिला अस्पताल में डाक्टरों के द्वारा किया जा रहा है। 





दमोह निवासी रिटायर्ड एएसआई कृपाशंकर तिवारी ने बताया उनके चाचा का फोन आया की शादी समारोह वाले घर में गोली चलने से एक महिला घायल हो गई है। तब उन्होंने कहा वह महिला को किसी वाहन से लेकर दमोह आ जाएं वह रास्ते में मिल जायेंगे। रास्ते में उन्होंने महिला को अपनी गाड़ी में बैठाया और जिला अस्पताल लेकर आए। दूसरी तरफ पुलिस को मामला संदिग्ध लग रहा है माना जा रहा है कि हर्ष फायर के दौरान की गई लापरवाही के चलते महिला को गोली लगी है। फिलहाल पुलिस महिला के बयान लिए जाने का इंतजार कर रही है। 



Damoh News दमोह न्यूज Woman shot in marriage accident or negligence? Police took the matter into investigation Rehli incident of Sagar शादी में महिला को लगी गोली हादसा या लापरवाही ? पुलिस ने जांच में लिया मामला सागर के रहली की घटना