Advertisment

अमरावती एक्सप्रेस से महिला की 15 लाख के जेवरात गायब, जबलपुर जीआरपी ने दर्ज किया मामला, शादी का गिफ्ट भी ले गया चोर

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
अमरावती एक्सप्रेस से महिला की 15 लाख के जेवरात गायब, जबलपुर जीआरपी ने दर्ज किया मामला, शादी का गिफ्ट भी ले गया चोर

Jabalpur. जबलपुर में एक शादी में शामिल होने के लिए ट्रेन से जबलपुर आ रहे परिवार के साथ चोरी की घटना हो गई। जिसमें चोर ने महिला के सिराहने रखे जेवरात से भरे बैग पर चुपचाप हाथ साफ कर दिया। जब महिला की नींद खुली और बैग गायब मिला तो उसने रोना-गाना शुरू कर दिया। अमरावती एक्सप्रेस में हुई इस वारदात की रिपोर्ट जबलपुर जीआरपी थाने में दर्ज करवाई गई है। परिवार का कहना है कि पिपरिया से श्रीधाम के बीच चोर ने अपना कमाल दिखाते हुए बैग पार किया था। जीआरपी अब उस चोर की तलाश कर रही है। 





जीरो पर हुई कायमी





जीआरपी पुलिस ने महिला की शिकायत पर जीरो पर रिपोर्ट दर्ज करते हुए मामला गाडरवारा जीआरपी को जांच डायरी भेज दी है। नागपुर निवासी बसंत पावसे ने बताया कि वे बैंक से रिटायर्ड हैं। जबलपुर में शादी में शामिल होने के लिए वे अमरावती-जबलपुर एक्सप्रेस से नागपुर से जबलपुर आ रहे थे। सुबह करीब सवा 5 बजे जब उनकी पत्नी सुनीता की नींद खुली तो सिराहने रखा हैंडबैग गायब मिला। पूरे कोच में तलाशने पर भी बैग नहीं मिला। उस वक्त श्रीधाम स्टेशन आने वाला था। बैग में करीब 15 लाख रुपए कीमती जेवरात और 50 हजार रुपए नगद थे। 







  • आप यह खबर भी पढ़ सकते हैं

Advertisment



  • जबलपुर में दो महीने में दूसरी बार पकड़ा गया नशे का सौदागर, कब्जे से बड़ी मात्रा में नशीले इंजेक्शन और डेढ़ लाख नगद हुए बरामद






  • शादी का गिफ्ट भी हुआ चोरी

    Advertisment





    परिवार ने बताया कि उन्होंने दूल्हा-दुल्हन के लिए उपहार में देने ज्वैलरी आइटम खरीदकर लाया था। जो कि डेढ़ लाख रुपए का था। परिवार ने साइड लोवर बर्थ पर सवार यात्री पर भी शक जताया है। जिसकी पड़ताल गाडरवारा जीआरपी करेगी। 





    जीआरपी थाना प्रभारी सुनील नेमा ने बताया कि अमरावती ट्रेन से हैंडबैग गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। मामला श्रीधाम स्टेशन के करीब का है इसलिए कार्रवाई के लिए डायरी गाडरवारा जीआरपी को भेजी गई है। 



    Jabalpur News जबलपुर न्यूज Woman molested in train Jeweled handbag crossed 15 lakhs of jewelry were in the bag ट्रेन में महिला से हो गई उठाईगिरी जेवरात भरा हैंडबैग हुआ पार 15 लाख के जेवर थे बैग में
    Advertisment