जबलपुर में अमेरिका से लौटी महिला कोरोना से संक्रमित, स्वास्थ्य महकमे ने परिवार को किया होम आइसोलेट

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
जबलपुर में अमेरिका से लौटी महिला कोरोना से संक्रमित, स्वास्थ्य महकमे ने परिवार को किया होम आइसोलेट

JABALPUR. मध्यप्रदेश के जबलपुर में लंबे अंतराल के बाद एक बार फिर कोरोना पॉजिटिव मरीज पाया गया है। मामले की जानकारी लगते ही स्वास्थ्य विभाग हरकत में आ गया है। अमेरिका से शहर लौटी महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद उसके सैंपल को जीनोम सीक्वेंसिंग के लिए भिजवा दिया गया है। वहीं महिला और उसके परिवार को होम आइसोलेट कराया गया है। 





पारिवारिक आयोजन में शामिल होने गई थी अमेरिका





बताया जा रहा है कि महिला अपने परिवार के साथ पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने अमेरिका गई थी। आगरा-दिल्ली होते हुए दंपती जबलपुर लौटे हैं। परिवार एक कार्यक्रम में शामिल होने कोलकाता भी जाने वाला था कि तभी पॉजिटिव रिपोर्ट आ गई। सीएमएचओ डॉ संजय मिश्रा ने बताया कि महिला को होम आइसोलेट करा दिया गया है। 





ये भी पढ़िए..











महाकौशल में फिर आया कोरोना





बता दें कि कोरोना की पहली लहर के दौरान प्रदेश में कोरोना संक्रमण का सबसे पहला मामला जबलपुर में ही आया था। तब एक व्यवसायी का परिवार विदेश यात्रा करके लौटा था। वहीं 19 दिन पहले ही जिले को कोरोना मुक्त घोषित किया गया था। अब नई लहर का पहला मामला भी जबलपुर में दर्ज हो चुका है। 



Jabalpur News जबलपुर न्यूज Corona alert bell rang in MP a woman positive in Jabalpur woman returned from USA home isolated एमपी में बजी कोरोना अलर्ट की घंटी जबलपुर में एक महिला पॉजिटिव यूएसए से लौटी है महिला किया गया होम आइसोलेट