छतरपुर : महिला ने खाया जहर, जान बची तो बोली - अब नहीं मिलता ओरिजिनल जहर

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
छतरपुर : महिला ने खाया जहर, जान बची तो बोली - अब नहीं मिलता ओरिजिनल जहर

CHHATARPUR. छतरपुर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दरअसल एक गर्भवती महिला ने पारिवारिक विवाद के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया था। जिसके बाद उसे इलाज के लिए परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों की मेहनत और सही समय पर इलाज मिलने से महिला की जान बच गई। लेकिन जब महिला से बात की गई तो उसका कुछ और ही कहना था। महिला ने कहा कि अब बाजार में ओरिजनल जहर नहीं मिलता।









पारिवारिक कलह में खाया था जहर





बताया जा रहा है कि छतरपुर जिले के गढ़ीमलहरा के वार्ड नंबर 5 में रहने वाली अनीता बेलदा पति प्रेम सिंह बेलदार ने पारिवारिक विवाद में जहर खा लिया था। महिला 6 माह की गर्भवती है। जैसे ही अनीता की हालत बिगड़ी तो परिजन उसे लेकर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। महिला को अब अपने पेट में पल रहे बच्चे की चिंता सता रही है। हालांकि डॉक्टर्स ने रिपोर्ट्स आने के बाद ही गर्भस्थ शिशु की स्थिति के बारे में कुछ कहने की बात कही है।





बता दें, पिछले कुछ दिनों से लगातार आत्महत्या की कोशिश की घटनाएं बढ़ी हैं। मध्यप्रदेश में वीडियो बनाकर सुसाइड करने का भी चलन बढ़ा है। आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठाने वालों को अकसर मानसिक बीमारी होती है. इसलिए सही समय पर पीड़ित को डॉक्टर के पास ले जाना जरूरी होता है।



Madhya Pradesh Hindi Samachar क्राइम न्यूज Madhya Pradesh News in Hindi chhatarpur news today Chhatarpur chhatarpur news update छतरपुर Chhatarpur News नकली जहर छतरपुर Latest Madhya Pradesh News in Hindi छतरपुर महिला जहर