दमोह के जिला अस्पताल में उत्पात मचा रहे शराबियों को महिला सुरक्षा गार्ड ने जमकर धुना, बाद में किया पुलिस के हवाले

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
दमोह के जिला अस्पताल में उत्पात मचा रहे शराबियों को महिला सुरक्षा गार्ड ने जमकर धुना, बाद में किया पुलिस के हवाले

Damoh. दमोह के जिला अस्पताल में मरीजों और उनके परिजनों की सुरक्षा के लिए तैनात किए गए सुरक्षा कर्मी भी अब अस्पताल में सुरक्षित नहीं हैं। ऐसा ही घटनाक्रम अस्पताल के एमसीएच वार्ड में सामने आया। जहां दो शराबी शराब के नशे में उत्पात मचा रहे थे और इन्हे रोकने के लिए एक महिला सुरक्षाकर्मी पहुंची तो उन्होंने महिला के साथ ही अभद्रता करना शुरू कर दिया। जिससे महिला सुरक्षा गार्ड ने अपने साथियों को बुलाया और इसके बाद इन शराबियों की जमकर धुनाई की इसके बाद अस्पताल प्रबंधन को सूचना दी गई और शराबियों को पुलिस के हवाले किया गया।





महिला सुरक्षाकर्मी ज्योति ठाकुर ने बताया कि उसकी ड्यूटी एमसीएच वार्ड में रहती है। वहां दो शराबी युवक शराब के नशे में हंगामा कर रहे थे, उन्हे वहां से हटाया तो वह आगे ट्रामा वार्ड के यहां जाकर फिर हंगामा करने लगे। उन्हे पुनः रोकने का प्रयास किया तो दोनों ने एक डंडा उठाकर उसे मारने का प्रयास किया। महिला गार्ड ने किसी तरह अपना बचाव किया और अपने साथी सुरक्षा गार्ड को आवाज लगाई।  जब अन्य सुरक्षाकर्मी आ गए तब उसने इन शराबियों की पिटाई की और अस्पताल के सिविल सर्जन को सूचना दी।







  • यह भी पढ़ें 



  • 5 साल से फरार जबलपुर के बंटी-बबली लखनऊ में हुए गिरफ्तार, ज्यादा ब्याज का लालच देकर दंपती हड़पती थी रकम






  • जिला अस्पताल के सिविल सर्जन डा. राजेश नामदेव ने बताया कि जमुनिया गांव के रहने वाले वीरेंद्र और प्रीतम कोरी शराब के नशे में अस्पताल के एमसीएच वार्ड पहुंचे थे। वहां उन्होंने महिला गार्ड से अभद्रता की इसके बाद इनको पकड़ा गया और पुलिस को सूचना देकर एमएलसी कराने के बाद पुलिस दोनों को अपने साथ ले गई।





    पहले भी हो चुकी हैं घटनाएं







    इससे पहले भी दमोह जिला अस्पताल में मारपीट और अस्पताल स्टाफ से अभद्रता की घटनाएं हो चुकी हैं। जिन्हें देखते हुए प्रबंधन ने सुरक्षा गार्डों की तैनाती की थी। ताजा घटना के बाद यह सवाल भी उठने लगा है कि सुरक्षा गार्ड भी जिला अस्पताल में सुरक्षित नहीं हैं। फिलहाल पुलिस ने दोनों शराबियों पर कार्रवाई की है। 



     



    Damoh News दमोह न्यूज़ Drunkards thrashed in district hospital women security guard thrashed handed over to police जिला अस्पताल में शराबियों की धुनाई महिला सुरक्षा गार्ड ने की धुनाई किया पुलिस के हवाले