छतरपुर में स्तुति बाल गृह में बच्चों के खाने में मिले कीड़े, बाल आयोग के सदस्य ओमकार सिंह ने लगाई फटकार

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
छतरपुर में स्तुति बाल गृह में बच्चों के खाने में मिले कीड़े, बाल आयोग के सदस्य ओमकार सिंह ने लगाई फटकार

हिमांशु अग्रवाल, CHHATARPUR. छतरपुर में स्तुति बाल गृह में बच्चों के खाने में कीड़े मिलने का मामला सामने आया है जिस पर बाल आयोग के सदस्य और दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री ओमकार सिंह ने प्रबंधक शिवकुमार खरे को मौके पर ही फटकार लगाई। औचक निरीक्षण के दौरान ओमकार सिंह को स्तुति बाल गृह में कई कमियां मिलीं।





ओमकार सिंह ने किया औचक निरीक्षण





बाल आयोग के सदस्य ओमकार सिंह ने स्तुति बाल गृह का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि यहां कुछ बच्चे अवैध तरीके से रह रहे हैं जबकि वे बच्चे निर्मुक्त हो गए थे। उन्हें CWC के माध्यम से बच्चे यहां रहते हैं, उनके आदेश से बच्चे बाहर जाना चाहिए थे पर यहां ऐसा नहीं हुआ जो सरासर गलत है।





ये खबर भी पढ़िए..





जावद में अवैध ब्लास्टिंग करने वाले ठेकेदार की जेसीबी, पोकलेन ड्रिल मशीन जब्त, सड़क निर्माण के लिए बिना परमिशन करने का आरोप





बच्चों के खाने में कीड़े मिले, गद्दे ठीक नहीं





बच्चों के शयनकक्ष के गद्दे ठीक नहीं हैं जिन्हें बदलना जरूरी है। रसोई में बच्चों के खाने में आटे और गुड़ में कीड़े मिले हैं। ये बच्चों के स्वास्थ्य के प्रति बड़ी और गंभीर लापरवाही है। इन सबके लिए प्रबंधक को आदेशित किया गया है। इसके बाद बाल आयोग के सदस्य ओमकार सिंह शहर के दूसरे स्कूल और विभागों में निरीक्षण के लिए निकल गए।



Inspection of Chhatarpur Stuti Childrens Home छतरपुर की खबरें बाल आयोग के सदस्य ओमकार सिंह ने लगाई फटकार स्तुति बाल गृह में खाने में कीड़े मिले Chhatarpur News छतरपुर के स्तुति बाल गृह का निरीक्षण Omkar Singh reprimanded Worms found in Stuti Childrens Home food