ग्वालियर में महज दस रुपए के लिए युवक की हत्या, जुआ खेलते में हुआ विवाद, इलाके में तनाव का माहौल

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
ग्वालियर में महज दस रुपए के लिए युवक की हत्या, जुआ खेलते में हुआ विवाद, इलाके में तनाव का माहौल

देव श्रीमाली, GWALIOR. ग्वालियर शहर के  सिरोल इलाके में बीती रात एक युवक की  सनसनीखेज ढंग से नृशंस ढंग हत्या कर दी गई। मृत युवक अपने पड़ोसियों के साथ जुआ खेल रहा था। इसी दौरान रुपयों के लेनदेन पर विवाद हुआ, जिसमें युवक के सिर में ईंट मारकर पड़ोस में रहने वाले युवक ने ही हत्या कर दी। विवाद की वजह महज 10 रुपए का लेनदेन बताया गया है। घटना के बाद इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है। पुलिस ने इस मामले में मृतक के शव को पोस्टमार्टम हाउस भिजवाकर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है। 



ऐसे हुआ विवाद 



सिरोल थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह धाकड़ ने बताया कि सिरोल रोड स्थित हरदौल गार्डन के पास रहने वाला बंटी जाटव पड़ोस में रहने वाले पवन जाटव के साथ जुआ खेल रहा था। कुछ अन्य युवक भी यहां बैठे हुए थे। हार-जीत का दांव लगाते समय लेनदेन पर विवाद हो गया। तभी दोनों में मारपीट हुई। पवन ने बंटी जाटव के सिर में ईंट दे मारी। एक के बाद एक उसने कई बार वार किए। जिससे बंटी की मौके पर मौत हो गई। इसके बाद पवन भाग गया। यहां मौजूद अन्य लोग उसके घर पहुंचे और परिजनों को सूचना दी। सूचना पाकर सिरोल थाने से पुलिस फोर्स यहां पहुंचा। आराेपी के घर पर भी दबिश दी गई तो वह भी घर से गायब मिला है। यह भी पता लगा है कि वह नशेड़ी है।



ये भी पढ़ें...




  • घटना के क्षेत्र में  तनाव का माहौल



  • इस घटना के बाद सिरौल इलाके में तनाव का माहौल है क्योंकि यहां दो गुटों में टकराव शुरू हो सकता है । इस बजह से पूरे इलाके में सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किया गया है । बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है ताकि पीएम के बाद शव की  शांति से अंत्येष्ठि  करवाई जा सकें।


    Gwalior Murder Murder Gwalior Gambling Murder Murder Police ग्वालियर हत्या हत्या ग्वालियर ग्वालियर मर्डर जुआ मर्डर हत्या पुलिस