इंदौर में एकतरफा प्रेम में युवती को मारने आया युवक, बीच-बचाव करने वाले लड़की के साथी को मारी 3 गोलियां

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
इंदौर में एकतरफा प्रेम में युवती को मारने आया युवक, बीच-बचाव करने वाले लड़की के साथी को मारी 3 गोलियां

संजय गुप्ता, INDORE. इंदौर रेलवे स्टेशन के बाहर हुए गोलीकांड हो गया। जानकारी के अनुसार युवक संस्कार पिता पवन शर्मा ऑफिस के बाहर आकर साथी युवती के साथ बात कर रहा था। तभी आरोपी राहुल यादव ने आकर युवती पर गोली चलाने के लिए रिवॉल्वर निकाल ली। इसी दौरान बीच-बचाव के लिए संस्कार आगे आया तो राहुल ने उसके सिर पर तीन गोलियां चला दीं। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग आ गए। मौका पाकर राहुल फरार हो गया। वहीं युवती को बदहवास हालत में ऑटो रिक्शा से एमवायएच अस्पताल पहुंचाया गया। 





युवती से आरोपी करना चाहता था शादी





युवती ने बताया कि गोली मारने वाला युवक राहुल यादव है, जो मेरी बहन का देवर है। वह मुझे मारने आया था। वह मेरे पीछे लंबे समय से पड़ा है। वह बोलता है कि तुम मुझसे बात नहीं करती हो।  जिसे गोली मारी वह मेरे साथ ही काम करता है। 





ये भी पढ़ें...











लड़की ने शादी से किया मना तो भड़का...





पुलिस ने बताया कि लड़की कॉल सेंटर में काम करती है। आरोपी उस लड़की से एकतरफा प्रेम करता था और शादी की बात भी चल रही थी। लेकिन आरोपी कोई काम नहीं करता है। लड़की ने उसे समझाया था कि पहले कोई काम करो और​ फिर शादी करेंगे। इसी बात से नाराज आरोपी लड़की के दफ्तर के पास पहुंच गया। यहां लड़की ने कहा कि शादी नहीं करूंगी, पहले काम करों। इसी बात पर आरोपी ने बंदूक निकाल ली और धमकाने लगा।



accused Rahul Yadav girl's friend shot MP News one-sided love आरोपी राहुल यादव लड़की के साथी को गोली मारी Firing in Indore एमपी न्यूज एकतरफा प्रेम इंदौर में गोलीकांड