जबलपुर के बरेला में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, मेला ग्राउंड में मिला युवक का शव, इलाके में सनसनी

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
जबलपुर के बरेला में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, मेला ग्राउंड में मिला युवक का शव, इलाके में सनसनी

Jabalpur. जबलपुर के बरेला इलाके में आज सुबह एक युवक का रक्तरंजित शव मिलने से सनसनी फैल गई। इलाके के मेला ग्राउंड में लाश मिलने के बाद लोगों ने पुलिस को खबर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त 18 साल के ओम झारिया के रूप में की है। लाश के पेट में धारदार हथियार से वार के निशान मौजूद हैं। पुलिस ने शव का पंचनामा कराकर उसे पीएम के लिए भिजवा दिया। 





शराब की दुकान गया था मृतक





मृतक के परिजन ने बताया कि मृतक अक्सर अपने तीन चार दोस्तों के साथ ही घूमता था और बीती रात वह दोस्तों के साथ ही शराब की दुकान गया था। फिलहाल पुलिस ने मामल दर्ज कर अज्ञात आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। इसके लिए मृतक के दोस्तों से पूछताछ की जा रही है। परिजनों की मानें तो मृतक का किसी से कोई विवाद नहीं था। वह केवल अपने दोस्तों के साथ रहता था। 







  • ये भी पढ़ें



  • कोरबा के RKTC दफ्तर में फायरिंग कर वसूली करने वाले आरोपी गिरफ्तार, डेढ़ लाख की मिली थी सुपारी






  • सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही पुलिस





    पुलिस ने शव मिलने की खबर पर एफएसएल टीम की मदद से कई सुराग इकट्ठा लिए हैं। वहीं पुलिस अब मेला ग्राउंड के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। जिसके बाद हत्या की इस वारदात पर से पर्दा हटेगा। पुलिस ने शराब दुकान के आसपास के दुकानदारों से भी पूछताछ की है और अपने मुखबिर तंत्र को भी वारदात का पता लगाने सक्रिय कर दिया है। 



    Jabalpur Crime News जबलपुर क्राइम न्यूज Murder by stabbing dead body found in fair ground Barela incident of Jabalpur चाकुओं से गोदकर कत्ल मेला ग्राउंड में मिला शव जबलपुर के बरेला की घटना