मुरैना में पहले डंपर से कार में टक्कर मारी फिर 6 घंटे तक बंधक बनाकर रखा, घायल तड़पते रहे

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
मुरैना में पहले डंपर से कार में टक्कर मारी फिर 6 घंटे तक बंधक बनाकर रखा, घायल तड़पते रहे

श्याम मोहन डंडौतिया , MORENA . जिले के जौरा थाना इलाके में रात्रि के समय एक डंपर चालक ने कार में  टक्कर मार दी। जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई एवं कार में बैठी सवारियां चोट आने से घायल हो गई  इससे नाराज जब चालक व्यापारी ने डंपर चालक से ठीक से डंपर चलाने को कहा तो  डंपर चालक ने अपने साथियों को बुला लिया और व्यापारी व उसके परिवार के साथ मारपीट कर दी। यही नहीं डंपर चालक ने व्यापारी व उसके परिवारीजन  को 6 घंटे तक बंधक बनाकर रखा उन्होंने न तो घायलों को  उपचार के लिए जाने दिया  और न ही घर जाने दिया। ख़ास बात ये है कि सब कुछ बताने के बाद भी  पुलिस ने पीड़ित पक्ष की एफ आई आर दर्ज की । घटना  बीती रात्रि एमएस रोड जौरा रोड की है । सूचना पाकर जब पीड़ित व्यापारी के परिजन मौके पर पहुंचे और काफी मिन्नतें की तब जाकर कहीं बाहुबली डंपर चालक और उसके साथियों ने व्यापारी और उसके परिजनों को छोड़ा तब जाकर वह कहीं  जौरा अस्पताल में भर्ती हो सके ।





अस्पताल में कराया भर्ती 





जौरा निवासी नरोत्तम मंगल का कहना है कि डम्फर वाले बाहुबली है और चोरी और सीनाजोर पर उत्तर आये थे।  उनके डम्फर से कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी और सभी सवारियां लहू -लुहान हो गयी लेकिन उन्होंने क्षमा मांगने की जगह उलटे उन लोगों को मौके पर ही बंधक बना लिया।  सभी लोग जख्मी और लहूलुहान होकर दर्द से कराहते रहे लेकिन उन्होंने धमकाते हुए कार से बाहर भी नहीं निकलने दिया। 





पुलिस बोली मामला जांच में है 





इस मामले की सूचना देने के बावजूद पुलिस द्वारा तत्काल कोई कार्यवाही न करते हुए उदासीनता बरती गयी लेकिन अब जब मामला मीडिया में आ गया तो पुलिस बचाव की मुद्रा में आ गयी।  उनका कहना है कि घायलों का मेडिकल हो गया है और इसकी जांच की जा रही है।  पूरे तथ्य मिलते ही दोषी लोगों के खिलाफ  मामला दर्ज किया जाएगा। 



Morena News मुरैना की खबरें dumper owners Terror Morena dumper hit the car Injured traders held hostage मुरैना में डंपर मालिकों का आतंक डंपर ने कार को मारी टक्कर घायल व्यापारी को बंधक बनाया