पीएम नरेंद्र मोदी पहले ग्वालियर फिर कूनो पहुंचे, राज्यपाल, सीएम ने अगवानी कर दी जन्मदिन की बधाई

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
पीएम नरेंद्र मोदी पहले ग्वालियर फिर कूनो पहुंचे, राज्यपाल, सीएम  ने अगवानी कर दी जन्मदिन की बधाई

GWALIOR. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ग्वालियर पहुंचे। केवल आठ मिनिट रुके। एयरफोर्स के रनवे पर विमान से उतरते ही मध्य प्रदेश के राज्यपाल मंगू भाई पटेल ,मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान , प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ,जिले के प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट , पूर्व सांसद जयभान सिंह पवैया , और बीजेपी के जिला अध्यक्ष कमल माखीजानी , कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ,एसपी अमित सांघी और कुछ अन्य अधिकारियों ने उनकी अगवानी की और सभी ने बारी -बारी से मोदी को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने भी मुस्कराकर इसे स्वीकार किया। 





अध्यक्ष माखीजानी  ने दी बधाई तो बोले धन्यवाद 





प्रधानमंत्री  मोदी जब गेट पर आये  तो बीजेपी के अध्यक्ष कमल माखीजानी ने कहा - आपको जन्मदिन की बहुत -बहुत बधाई। तो मोदी  ने उनकी तरफ देखा और उन्हीं  के अंदाज़ में धन्यवाद कहा और आगे बढ़ गए। 





सिर्फ दस मिनट में ही रवाना हो गए 





पीएम मोदी का विशेष विमान दस बजकर चार मिनट पर एयरफोर्स की हवाई पट्टी पर उतरा  हुआ और वहां पर उनकी गरिमापूर्ण अगवानी की गयी। मोदी यहाँ से निकलकर दूसरे रनवे पर चले गए जहां से वायुसेना के हेलीकॉप्टर में सवार होकर कूनो के लिए रवाना हो गए।  





कूनो में चीतों को करेंगे रिलीज 





मोदी कूनो पहुंच गए हैं  जहाँ केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ,ज्योतिरादित्य सिंधिया ,भूपेंद्र यादव इनकी अगवानी करेंगे तद्परान्त पीएम दो नर और एक मादा चीते को बाड़े में रिलीज कर चीता मित्रों  और कूनो पार्क के स्टाफ से से संवाद करेंगे। यहाँ से वे करहल पहुंचेगे जहाँ स्वसहायता समूह के महिलाओं के सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे। इस सम्मेलन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ,ज्योतिरादित्य सिंधिया ,केंद्रीय वन मंत्री भूपेंद्र यादव ,ग्वालियर सांसद विवेक शेजवलकर,गुना सांसद डॉ केपी यादव और भिंड सांसद श्रीमती संध्या राय सहिते केंद्र और राज्य के अनेक मंत्री और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी मौजूद रहेंगे। मोदी दोपहर में वापस दिल्ली लौटेंगे।   



चीता Cheetah Sheopur श्योपुर Modi in Gwalior and Kuno Modi birthday मोदी ग्वालियर और कूनो में मोदी जन्मदिन