Advertisment

आतंकी मुठभेड़ में शहीद हुए सतना के शंकर प्रसाद, गांव में शोक की लहर

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
आतंकी मुठभेड़ में शहीद हुए सतना के शंकर प्रसाद, गांव में शोक की लहर

SATNA. शुक्रवार सुबह 4.30 बजे जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों की गोलाबारी में सतना का लाल शहीद हो गया। मैहर विधानसभा के ग्राम नौगवां पोस्‍ट अमदरा निवासी CISF के ASI शंकर प्रसाद पटेल वीरगति को प्राप्त हो गए। उनके साथ CISF के 10 से 12 जवान गंभीर रूप से घायल हुए। शंकर प्रसाद पटेल के काफिले के ऊपर आतंकवादियों ने ग्रेनेड फेंक दिया था। जिससे शंकर प्रसाद पटेल ने घटनास्थल पर ही अपनी जान देश के लिए न्यौछावर कर दी। 









शहादत से गांव में फैला शोक





शहीद शंकर प्रसाद पटेल के गांव नौगवां में जैसे ही उनके वीरगति की खबर पहुंची तो उनके गांव में मातम पसर गया है। प्रशासन के अधिकारी भी गांव भी पहुंच रहे हैं। उनके पार्थिव देह के कल शाम तक उनके गृहग्राम पहुंचने की संभावना है।

Advertisment









सतना सांसद ने व्यक्त की शोक संवेदना





शंकर प्रसाद पटेल के आतंकियों से लड़ते हुए वीरगति को प्राप्त होने की जानकारी लगने पर सतना सांसद गणेश सिंह ने भी शोक संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि जिस बहादुरी के साथ दुश्मनों से शंकर प्रसाद पटेल ने लोहा लिया और देश की रक्षा में अपने प्राणों की आहूति दी उस पर हमें गर्व है। उन्होंने न केवल विंध्य की धरती बल्कि समूचे प्रदेश का मस्तक ऊंचा किया है। उनकी शहादत पर हम नतमस्तक हैं। इस दुख की घड़ी में उनके स्वजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं मां भारती उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान दें।

Advertisment









मुठभेड़ में अब तक 4 आतंकी ढेर





जम्मू-कश्मीर के बारामूला इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच 21 अप्रैल को शुरू हुई मुठभेड़ में अब तक चार आतंकवादी मारे गए हैं। बारामूला एनकाउंटर में लश्कर का टाप आतंकी कमांडर युसूफ कांतरू मारा गया है। वह बडगाम जिले में हाल ही में एक एसपीओ और उसके भाई, एक सैनिक और एक नागरिक की हत्या सहित नागरिकों और सुरक्षा बलों के जवानों की कई हत्याओं में शामिल था।



MP News Madhya Pradesh Satna News सतना समाचार terrorist attack कश्मीर में आतंकी हमला Hindi News Shankar Prasad Patel Satna terrorists in Kashmir सतना का लाल शहीद शहीद शंकर प्रसाद पटेल
Advertisment